होण्डा रेसिंग इंडिया, 2022 आईएनएमआरसी एवं आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप के दूसरे राउण्ड के लिए पहुंची चेन्नई

चेन्नई, 11 जुलाई, 2022ः इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप (आईएनएमआरसी) और आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कंप के 2022 सीज़न का दूसरा राउण्ड मद्रास मोटर रेसटैªक (एमएमआरटी) पर शुरू होने जा रहा है, इस राउण्ड में अपनी प्रतिभा का एक बार फिर से प्रदर्शन करने के लिए होण्डा रेसिंग इंडिया के राइडर चेन्नई पहुंच गए हैं।
आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया एसके69 रेसिंग टीम के राजीव सेथु और सेंथिल कुमार तथा एएसके होण्डा रेसिंग टीम के अभिषेक वासुदेव प्रोस्टॉक 165 सीसी कैटेगरी में मुकाबला करने के लिए तैयार हैं, 20 नेक्स्ट-जैन मिलेनियल राइडर आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर और सीबीआर150आर कैटेगरीज़ में पॉइन्ट्स स्कोर करने के लिए मुकाबला करेंगे। वहीं होण्डा की होर्नेट 2.0 वन मेक रेस आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप को सपोर्ट करेगी। यह राउण्ड होण्डा के 14 उपभोक्ताओं को होण्डा होर्नेट 2.0 रेस मशीन पर राइडिंग के रोमांच का अनुभव पाने का मौका देगा।
इस अवसर पर श्री प्रभु नागराज- ऑपरेटिंग ऑफिसर, ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘नेशनल चैम्पियनशिप के चुनौतीपूर्ण राउण्ड 1 ने हमें कई महत्वूर्ण पहलुओं को समझने तथा टीम को इस सप्ताहान्त आयोजित आगामी राउण्ड के लिए उन पर तैयारी करने का अवसर दिया। राजीव और सेंथिल अपने पिछलेे अनुभव का उपयोग करते हुए टॉप स्पॉट के लिए मुकाबला करेंगे, वहीं एएसके होण्डा रेसिंग टीम के अभिषेक वासुदेव भी रेसिंग के जोश को बढ़ाएंगे। वहीं दूसरी ओर, आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप के हमारे 20 युवा राइडर भी टॉप स्पॉट के लिए मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमें विश्वास है कि यह राउण्ड हमारे लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा। मुझे खुशी है कि हमारे विशेषज्ञ कोच श्री टाडायुकी ओकादा महामारी के चलते दो साल के अंतराल के बाद इस राउण्ड में शामिल होने जा रहे हैं।’’
एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप- प्रो-स्टॉक 165 सीसी
आईडेमिट्सु होण्डा एसके69 रेसिंग टीम कुल 25 पॉइन्ट्स के साथ दूसरे राउण्ड में प्रवेश कर रही है। राजीव के पास 15 पॉइन्ट्स और सेंथिल के पास 10 पॉइन्ट्स हैं, आगामी सप्ताहान्त के लिए यह जोड़ी अपनी पूरी क्षमता के साथ रेस के मैदान में शानदार परफोर्मेन्स के लिए तैयार है। वहीं दूसरी ओर एएसके होण्डा रेसिंग टीम के अभिषेक वासुदेव दूसरे राउण्ड के साथ चैम्पियनशिप में प्रवेश करने जा रहे हैं।
आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर और सीबीआर150आर
आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर में ग्रिड पर 12 युवा राइडर मोटो 3रेस मशीन प्लेटफॉर्म- एनएसएफ250आर पर राईड करेंगे। पहले राउण्ड में पोडियम पर दोहरे 1-2-3 पॉज़िशन्स हासिल करने के बाद सार्थक चवन, श्याम सुंदर और एएस जेम्स एनएसफ250आर कैटेगरी में अपना प्रभुत्व बनाए हुए हैं। चेन्नई से कवीन क्विंटल, रक्षिथ एस दवे, जोहान्न रीव्स एमेन्युअल, थियोपॉल लिएंडर, बोकारो स्टील सिटी से प्रकाश कामत, बैंगलुरू से सैम्युल मार्टिन, वेलाचेरी से मोहसीन पी, त्रिची से राज दशवंथ और बेलगाम सेे विवेक रोहित कपाड़िया उन्हें कड़ी टक्कर देंगे।
इसी बीच, वर्तमान में 14 वर्षीय रहीश खत्री सीबीआर150आर क्लास के पहले राउण्ड में एक के बाद एक जीत हासिल करने के बाद स्कोरबोर्ड पर सबसे आगे हैं, उनके बाद सिद्धेश सावंत दूसरे स्थान पर हैं। 8 नए राइडर ग्रिड को पूरा करेंगे, इनमें चेन्नई से श्याम बाबू, बैंगलुरू से हर्षित बोगर, त्रिची से स्टीव वॉग सुगी, तेलंगाना से बीदानी राजेन्द्र, सईद मोहम्मद और पोथु विगनेश शामिल हैं जो दृढ़ विश्वास और पक्के इरादे के साथ चैम्यिनशिप में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।

About Manish Mathur