कल्याण ज्वैलर्स ने हरियाली तीज के अवसर पर विशेष रूप से तैयार किए गए ज्वैलरी डिजाइन पेश किए

राष्ट्रीय, 28 जुलाई, 2022: हरियाली तीज भगवान शिव और माता पार्वती की आराधना और विशेष पूजन को समर्पित है। यह त्यौहार सुहागिनमहिलाओं के लिए विशेष महत्व रखता है। महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए दिनभर के उपवास की पुरानी परंपरा का पालन करती हैं। त्यौहार के लिए हरे रंग के प्रतीकात्मक महत्व को देखते हुए, महिलाएं हरे रंग के अपने सर्वोत्तम वस्त्रों को धारण करती हैं और इस शुभ अवसर पर अपने अंगों पर मेंहदी रचती हैं और सोने के आभूषण पहनती हैं।

कल्याण ज्वैलर्स ने राज्य भर के ग्राहकों के लिए सोने के आभूषणों में निवेश करने के लिए 3 तरीके पेश किए हैं। इनमें कल्याण ज्वैलर्स का डिजिटल गोल्ड, गोल्ड ओनरशिप सर्टिफिकेट इनिशिएटिव और गोल्ड कॉइन के साथ-साथ लोकप्रिय घरेलू ब्रांड्स की इनकी विस्तृत रेंज शामिल है जो कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में उपलब्ध है। ग्राहक, इन ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यमों के जरिए आभूषण खरीद सकते हैं और हरियाली तीज को अपने प्रियजनों के लिए सही मायने में खास बना सकते हैं।

कल्याण ज्वैलर्स के आकर्षक ज्वेलरी गिफ्टिंग विकल्पों के साथ, पति इस तीज को अपनी पत्नियों के लिए यादगार बना सकते हैं। कल्याण ज्वैलर्स के विविध कलेक्शंस ऐसे डिजाइन्स के आभूषणों की पेशकश करते हैं जो भारत की कारीगरी विरासत और शिल्प के साथ-साथ देश की विभिन्नतापूर्ण परंपराओं के अनूठे मिश्रण हैं।

About Manish Mathur