हरियाली तीज पर ‘सोलह श्रृंगार’ कीजिए तनिष्क के साथ

जुलाई ,28 2022 :  भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा तनिष्क ने हरियाली तीज के पर्व पर एक विशेष ऑफर की घोषणा की है। तनिष्क में सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 20%* तक की छूट दी जा रही है। राजस्थान, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सभी तनिष्क स्टोर्स में 29 से 31 जुलाई 2022 तक इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

शादी के पवित्र बंधन में शुभता और खुशियां हमेशा बनी रहने की कामना के साथ मनाई जाने वाली हरियाली तीज का महिलाओं के लिए एक गहरा सांस्कृतिक और पारंपरिक महत्त्व होता है और आभूषण इसका एक बहुत बड़ा हिस्सा हैं। इस पर्व को सावन तीज भी कहते हैं और यह त्यौहार देवी माँ पार्वती और भगवन शिव को समर्पित होता है। इस दिन सुहागिन महिलाएं उपवास रखती हैं और अपने पति की लंबी आयु की कामना करते हुए पूजन करती हैं। हरे वस्त्र परिधान करके सोलह श्रृंगार करना हरियाली तीज की सबसे प्रमुख बात मानी जाती है। ऐसी मान्यता है कि पत्नी के सोलह श्रृंगार उसके पति को सभी बुराइयों से बचाते हैं। सोने के आभूषण श्रृंगार का महत्वपूर्ण भाग माने जाते हैं, जो पति और पत्नी के बीच के पवित्र बंधन को और भी दृढ़ करते हैं।

इस साल तीज के पर्व पर प्रेम और स्नेह की भावनाओं को तरोताज़ा कीजिए और तनिष्क के आभूषणों के साथ खुशियों को सुनहरा और हमेशा के लिए यादगार बनाइए। नेकलेस, इयररिंग्स, कंगन से लेकर मांग टिक्का सभी तरह के, अनगिनत डिज़ाइन्स के आभूषण तनिष्क में हैं। हर ग्राहक की पसंद को पूरा करने के लिए तनिष्क में सोने के नेकलेस, चांद बालियां, मैट फिनिश की अर्धगोल चूड़ियों जैसे कई शानदार  आभूषण उपलब्ध हैं। परंपरा का प्रतीक और सोलह श्रृंगार में मांग टिक्का के साथ-साथ महत्वपूर्ण मानी जाने वाली नथनी की बहुत बड़ी रेंज भी इस ब्रांड ने प्रस्तुत की है। इन सभी डिज़ाइन्स में पारंपरिक पहलुओं का बहुत ही खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है।

तीज प्यार, भक्ति और आशा का त्यौहार है। तनिष्क के अद्भुत गोल्ड कलेक्शन के साथ इस त्यौहार को शानदार और यादगार बनाइए।

तनिष्क के सभी स्टोर्स में उन्नत ‘गोल्ड स्टैंडर्डसुरक्षा नियमों का पालन किया जाता है। आप पूरी तरह से निश्चिन्त होकर अपने नज़दीकी तनिष्क स्टोर में खरीदारी कर सकते हैं। तनिष्क स्टोर्स के 100% स्टाफ का टीकाकरण हो चूका है। या आप अपने घर से ही पूरे आराम से ऑनलाइन खरीदारी भी  कर सकते हैं – www.Tanishq.co.in

About Manish Mathur