लगभग15 से 20हजार अग्र बंधु जयपुर में मैराथन से देंगे एकता का संदेश

Editor- Manish Mathur

जयपुर,21 सितंबर 2022 : जयपुर में एक बार फिर एकता की बात होगी हर उम्र के लोग कदम से कदम मिलाएगे. क्योंकि श्रीअग्रवाल समाज समिति जयपुर की ओर से महाराजा श्रीअग्रसेन जी की जयंती के अवसर पर 25 सितंबर को अग्र एकता मैराथन 2022 का आयोजन किया जाएगा. इस अनूठी मैराथन में लगभग 15 से 20 हजार से जायदा लोगों के हिस्सा लेने का अनुमान है.

स्टेचू सर्कल से होगी शुरू:

मैराथन की शुरुआत रविवार को जयपुर शहर के बीचों बीच स्थित स्टैचू सर्कल से होगी. यहां से अगर बंधु एकता का संदेश लेकर कदम से कदम मिलाते हुए अग्रवाल कॉलेज तक जाएंगे. वहां सभी असेंबल होंगे और शहर, प्रदेश और देश में एकता व शांति का संदेश देंगे. साथ ही समाज के प्रबुद्ध लोग संबोधित करेंगे.

सेलिब्रिटी ने सराहा.

इस मैराथन के पोस्टर का विमोचन बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा कर चुके हैं. साथ ही अन्य टीवी स्टार और देश व प्रदेश के समाज के प्रबुद्ध लोगों ने भी पोस्टर का विमोचन किया और मैराथन को सपोर्ट किया है.
मैराथन प्रभारी पवन गोयल ने बताया, कि गोविंदा ने मैराथन के माध्यम से युवाओं को समाज से जुड़ने का संदेश दिया।

सिंगर देंगे लाइव परफॉर्मेंस:

कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर रविंद्र उपाध्याय द्वारा लाइव बैंड पर प्रस्तुति दी जाएगी व अन्य आकर्षण होंगे.
अध्यक्ष चंद्र प्रकाश भाडेवाले महामंत्री जगदीश ताड़ी ने बताया, कि इस अवसर पर अतिथि के रुप में कालीचरण सराफ सीताराम अग्रवाल सुशील अग्रवाल मनीष गुप्ता अंकित अग्रवाल शामिल होंगे. घनश्याम मेडवाल ने बताया कि अग्र एकता मैराथन में समाज की एकता के लिए लगभग 15 से 20,000 अग्र बंधु शामिल होंगे।
इस अवसर पर अध्यक्ष चंद्र प्रकाश भाड़े वाले महामंत्री जगदीश ताड़ी अशोक गर्ग अरविंद गर्ग, मैराथन संयोजक नीरज अग्रवाल, ओमप्रकाश ईटवाले ओपी गुप्ता राघव गोयल आशीष गोयल पियूष अग्रवाल सुनील रिंग्सिया व अन्य उपस्थित रहे.

About Patrika Jagat