होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कोची में नए ज़ोनल ऑफिस के साथ केरल के बाज़ार में अपनी पहुंच को बढ़ाया

कोची, 28 सितम्बर, 2022ः होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने केरल के सबसे बड़े दोपहिया मांग केन्द्रों में से एक कोची में अपने नए ज़ोनल ऑफिस का उद्घाटन किया। कोची का नया ज़ोनल ऑफिस केरल में एचएमएसआई का पहला और भारत में 24वां ज़ोनल ऑफिस है।

नए ज़ोनल ऑफिस के साथ एचएमएसआई कोची के उपभोक्ताओं के और नज़दीक पहुंचा!
होण्डा पूरे दक्षिणी क्षेत्र में सबसे भरोसेमंद दोपहिया ब्राण्ड है, इस क्षेत्र में आन्ध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना राज्य शामिल हैं। नए ज़ोनल ऑफिस के साथ होण्डा राज्य में अपनी मौजूदगी को और अधिक सशक्त बनाएगी तथा 1700 से अधिक टचपॉइन्ट्स के माध्यम से दक्षिणी भारत में अपने उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करेगी।

क्यू1 मॉल बाय निप्पोन (एनएच-66, पलारीवट्टोम, वेन्नेला, कोची- 682028) में स्थित कोची का नया ज़ोनल ऑफिस केरल का पहला ज़ोनल ऑफिस है, जिसे एचएमएसआई के रूपान्तर प्रोजेक्ट के तहत नए अवतार में पेश किया गया है। यहां होण्डा के कुशल टेकनिकल मैनपावर सभी नेटवर्क स्टाफ को स्थानीय भाषा में टेकनिकल एवं नए प्रोडक्ट्स पर प्रशिक्षण देंगे, ताकि वे उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेल्स एवं आफ्टर सेल्स अनुभव प्रदान कर सकें।

कोची में ज़ोनल ऑफिस के उद्घाटन पर बात करते हुए श्री आत्सुशी ओगाता, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘मैं अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हूं, जिन्होंने पिछले एक दशक से हमें केरल का सबसे भरोसेमंद ब्राण्ड बनाया है। पिछले कुछ सालों में केरल राज्य डायनामिक ऑटोमोटिव हब के रूप में उभरा है और एचएमएसआई के लिए सबसे बड़े प्रमुख बाज़ारों में से एक है। कोची में इस नए ज़ोनल ऑफिस के साथ हम दक्षिणी क्षेत्र में अपनी पहुंच को और अधिक बढ़ाना चाहते हैं और उपभोक्ताओं को प्रभावी सेवाओं का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।’’

होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया- दक्षिणी क्षेत्र में नंबर 1 दोपहिया ब्राण्ड
बाज़ार की तुलना में अधिक तेज़ी से विकसित होते हुए होण्डा आन्ध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना सहित पूरे दक्षिणी क्षेत्र में सबसे भरोसेमंद दोपहिया ब्राण्ड है। प्रगतिशील राज्य में स्कूटरीकरण का नेतृत्व करने के बाद अब एचएमएसआई 39 फीसदी मार्केट शेयर के साथ 125 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में अग्रणी है और इसका कुल मार्केट शेयर 34 फीसदी है।

About Manish Mathur