खंडेलवाल वैश्य समाज मानसरोवर( विस्तार) दीपावली स्नेह मिलन समारोह

जयपुर, 17 नवंबर, 2022- खंडेलवाल वैश्य समाज मानसरोवर (विस्तार)द्वारा कल दीपावली स्नेह मिलन समारोह एवं अन्नकूट समारोह, इस्कॉन रोड स्थित , बालाजी पैराडाइज गार्डन में बड़ी धूमधाम और उत्साह से मनाया गया। संस्था अध्यक्ष कमल नयन गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेश जोशी रहे। समारोह में पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, महासभा अध्यक्ष रमेश चंद्र खंडेलवाल ,सांगानेर जनसेवक पुष्पेंद्र भारद्वाज और प्रदीप जी खंडेलवाल आदि विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे।

इस अवसर पर डॉ जोशी ने सभी समाज बंधुओं को दीपावली एवं आगामी नववर्ष की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने कहा कि जयपुर का खंडेलवाल समाज का इतिहास बड़ा ही समृद्ध एवं गौरवशाली रहा है । तथा सदेव ही मुझे खंडेलवाल समाज का आशीर्वाद मिलता रहा है। और मैं समाज के प्रति सदैव समर्पित रहा हूं। डॉ जोशी ने समाज की विशिष्ट प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया। समारोह में रेमडेक्स के सहयोग से चल रहे मेडिकल कैंप की भी डॉ जोशी ने बहुत सराहना की।

पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, सांगानेर जनसेवक पुष्पेंद्र भारद्वाज, महासभा अध्यक्ष रमेश जी खंडेलवाल और अन्य सभी वक्ताओं ने समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने पर जोर दिया ।संस्था सचिव मुकेश खंडेलवाल ने बताया कि इस अवसर पर सभी सम्मानित अतिथियों का राजस्थानी परंपरा के अनुसार स्वागत किया गया तथा क्षेत्र के प्रतिभाशाली बंधुओं का सम्मान किया गया।

कार्यक्रम में गीत संगीत की महफिल ,आतिशबाजी और बच्चों के लिए खेलों का भी आयोजन किया गया था । लगभग १५०० समाज बंधु और गणमान्य अतिथियों ने सामूहिक भोज का आनंद उठाया। कार्यक्रम संयोजक महेश बढ़ेरा ने पधारे हुए सभी गणमान्य अतिथियों एवं सभी समाज बंधुओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

About Manish Mathur