चॉइस ग्रुप ने जल जीवन मिशन के लिए 60 करोड़ रुपए से अधिक का एक और अनुबंध हासिल किया

मुंबईभारत, 27 जनवरी, 2023- चॉइस इंटरनेशनल लिमिटेड (बीएसई- 531358/एनएसई-चॉइसइन) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी चॉइस कंसल्टेंसी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने जल जीवन मिशन के लिए 60 करोड़ रुपए से अधिक का एक और अनुबंध हासिल किया है। इस तरह चॉइस इंटरनेशनल लिमिटेड भारत सरकार के जल जीवन मिशन के तहत विभिन्न ग्रामीण जलापूर्ति योजनाओं के लिए सहायता प्रदान करेगा।

कंपनी को हासिल इस अनुबंध के दायरे में महाराष्ट्र राज्य को प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंसी सर्विसेज प्रदान करना भी शामिल है। इस प्रोजेक्ट की अनुमानित कुल लागत 4800 करोड़ रुपए है। 2 साल की अवधि में चॉइस ग्रुप को कंसल्टेंसी संबंधी सेवाओं के लिए 60 करोड़ रुपए का शुल्क हासिल होने की उम्मीद है।

चॉइस इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक श्री कमल पोद्दार ने हर घर जल’ मिशन का हिस्सा बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘हम हमेशा भारत सरकार के रोड इन्फ्रास्ट्रक्चर और पीएमएवाई जैसी योजनाओं के प्रबल समर्थक रहे हैं। इसी तरह सरकार के महत्वाकांक्षी जल जीवन मिशन और अमृत कार्यक्रम को आगे बढ़ाने के काम में भी हम सरकार का समर्थन करना जारी रखेंगे। महाराष्ट्र के सभी ग्रामीण परिवारों को पाइप से पीने के पानी की पर्याप्त सुविधा मिलेइस महत्वपूर्ण मिशन का हिस्सा बनते हुए हमें खुशी का अनुभव हो रहा है। हम कुशलतापूर्वक और लगन से परियोजनाओं को तेज गति से पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस तरह के प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के हमारे रिकॉर्ड को अनेक स्तरों पर सराहना मिली है। हमें विश्वास है कि हमारी विशेषज्ञता और आगे बढ़ने की क्षमता हमें भविष्य में कई अन्य अवसरों की ओर ले जाएगी।’’

मुंबई में अग्रणी चॉइस कंसल्टेंसी सर्विसेज चॉइस ग्रुप की एक इकाई है जो तीन महाद्वीपों में एक मल्टी डाइवर्सिफाई कारोबारी उद्यम के रूप में काम करता है। इनोवेटिव और सस्टेनेबल सॉल्यूशंस के साथचॉइस कंसल्टेंसी बेहतर तरीके और संगठित दृष्टिकोण के साथ अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास करती है। विभिन्न भौगोलिक सीमाओं में फैले हुए कामकाज के जरिये कंपनी का उद्देश्य प्रगति और विकास की गति को और तेज करना है।

About Manish Mathur