क्रोमा ने गणतंत्र दिवस का जश्न अपने अभियान “कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय” के साथ मनाया: टीवी, लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, साउंडबार और बहुत कुछ पर शानदार डील!

चंडीगढ़, 21 जनवरी 2023: भारत के गणतंत्र दिवस के सम्मान में, टाटा समूह के भारत के पहले और भरोसेमंद ओमनी चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर, क्रोमा ने गणतंत्र दिवस सेल के लिए गर्व से अपने कैंपेन ‘कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय’ की घोषणा की, जो 19 जनवरी से शुरू होकर जनवरी तक चलेगा। 29,2023। जॉय अभियान के अपने संविधान के माध्यम से, क्रोमा का उद्देश्य महान सेवा प्रदान करने, दूसरों के जीवन में बदलाव लाने और ग्राहकों के अनुभवों में सुधार करने के लिए कर्तव्य की पुकार से ऊपर और परे जाना है, ठीक वैसे ही जैसे संविधान भारत को बेहतर बनाने और लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए लिखा गया था।

क्रोमा ब्रांडेड उत्पादों और ऐप्पल, सैमसंग, एचपी, डेल, लेनोवो, एलजी, वोल्टास, रेडमी, ओप्पो, जैसे लोकप्रिय ब्रांडों से लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी, साउंडबार, हेडफ़ोन, स्पीकर, टैबलेट और एक्सेसरीज़ पर कई रोमांचक सौदों और ऑफ़र का आनंद लें।

ग्राहक गैजेट्स, घरेलू उपकरणों, एक्सेसरीज आदि पर 50% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। स्टोर्स पर उपभोक्ता वित्त पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक और चुनिंदा बैंक कार्डों पर 10% तक की तत्काल छूट भी उपलब्ध है। क्रोमा के शीर्ष ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक्स का चयन निश्चित रूप से सभी के लिए कुछ न कुछ है। इन छूटों के अलावा, क्रोमा ग्राहकों को अधिक बचत करने के लिए इन-स्टोर खरीदारी के लिए कूपन कोड और स्क्रैच एंड-विन कार्ड जैसे अद्वितीय प्रचार भी प्रदान कर रहा है।

क्रोमा से एक स्मार्टफोन खरीदें और एक स्क्रैच और जीत कार्ड प्राप्त करें, और 2.5 लाख+ उपहार या टाटा नेक्सॉन ईवी कार या एक रेवैम्प मोटो इलेक्ट्रिक बाइक से जीतें।

कोर i3 लैपटॉप की कीमत 33,990* रुपये से शुरू होती है, जबकि इंटेल के गेमिंग लैपटॉप की कीमत 54,990* रुपये से शुरू होती है। छात्रों और शिक्षकों को लैपटॉप पर फ्लैट 10% मिलता है। सैमसंग नियो क्यूएलईडी टीवी 1,990 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं, 4के एलईडी टीवी 990 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं, और एलजी ओएलईडी टीवी 2,999 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं।

वोल्टास का फोर-इन-वन इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर मात्र 2,999 रुपये प्रति माह में उपलब्ध है। क्रोमा 307एल इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर की कीमत 22,990 रुपये* है। एक्वागार्ड आरओ+यूवी वाटर प्यूरिफायर 14,990 रुपये* में उपलब्ध हैं और फ्रंट-लोड वाशिंग मशीन 19,900* रुपये से शुरू होती हैं।

क्रोमा 307एल इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर की कीमत 22,990 रुपये* है। फिलिप्स 2,490 रुपये* में 3-बर्नर ग्लास कुकटॉप और 6,999* रुपये की शुरुआती कीमत के साथ एयर फ्रायर पेश करता है। एपल उपयोगकर्ताओं के लिए, एयरपॉड्स केवल 8,999 रुपये से शुरू हो रहे हैं। 3,599 रुपये से शुरू* क्रोमा 20W पार्टी स्पीकर पहले कभी नहीं देखे गए दामों पर उपलब्ध है। कुछ बैंकों के साथ, 5,000* रुपये का अतिरिक्त कैशबैक है।

क्रोमा का डिजिटल अभियान #कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय (#ConstitutionOfJoy) क्रोमा की इन-हाउस क्रिएटिव टीम द्वारा परिकल्पित क्रोमा ग्राहक की सच्ची घटना पर आधारित एक प्यारी फिल्म लेकर आया है, जिसे उपयोगी गारबेज क्रिएशंस द्वारा निर्मित और गौरव गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है। यह क्रोमा के प्राथमिक ब्रांड वादों पर प्रकाश डालता है: ग्राहकों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करना। फिल्म में श्री के.आर. रामकृष्णन अपने 10 साल पुराने मिक्सर ग्राइंडर को तोड़ने पर जब वह अपने पोते के जन्मदिन के लिए खाना बना रहे थे। वीडियो को देखने और ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करने वाले क्रोमा के एक वरिष्ठ कर्मचारी के लिए फिल्म का संक्रमण, जो तब दिल्ली से एकमात्र शेष टुकड़ा भेजता है। कुछ ही देर में क्रोमा का एक कर्मचारी तमिलनाडु में बुजुर्ग व्यक्ति के घर के बाहर एक उपहार पैकेज के साथ देखा जाता है। यह फिल्म अपने ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए क्रोमा के समर्पण को व्यक्त करती है और यह समझती है कि हर छोटे इलेक्ट्रॉनिक के पीछे अनगिनत यादें होती हैं।

एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में क्रोमा अपने ग्राहकों को खुशी के पल देने के लिए हर संभव प्रयास करता है। किसी के जीवन में एक सकारात्मक और आनंदमय वातावरण के निर्माण पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए, ब्रांड अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहा है।

About Manish Mathur