गिरीश अग्रवाल एपीएम टर्मिनल्स पिपावाव में प्रबंध निदेशक के रूप में शामिल हुए

पिपावाव, भारत, 21 जनवरी 2023: भारत के सबसे कुशल बंदरगाहों में से एक एपीएम टर्मिनल्स पिपावाव ने गिरीश अग्रवाल को कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। गिरीश अग्रवाल ने लॉजिस्टिक्स, आईटी, कंसल्टेंसी सर्विसेज और एफएमसीजी जैसे कई उद्योगों में नेतृत्व की भूमिका निभाई है। वह 25 साल से अधिक के करियर के दौरान रणनीतिक योजना, व्यवसाय प्रदर्शन, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन, हितधारक प्रबंधन में सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक अनुभवी अग्रणी हैं। भारत के सबसे व्यस्त गेटवे कंटेनर टर्मिनल एपीएम टर्मिनल्स मुंबई [जीटीआई- गेटवे टर्मिनल ऑफ इंडिया] के सीओओ के रूप में अपने पिछले कार्यकाल में, उन्होंने ग्राहकों की संतुष्टि पर अत्यधिक ध्यान देने के साथ एकीकृत संस्कृति का निर्माण करते हुए हितधारकों के लिए मूल्य प्रदान करते हुए टर्मिनल की रणनीतिक और परिचालन और टर्मिनल पर सुरक्षा प्रगति की है।

एक इंजीनियर और आईआईएम-बैंगलोर पासआउट, उन्होंने मअर्सक में शामिल होने से पहले यूनिलीवर इंडिया, एरिबा [एसएपी का हिस्सा], जेनपैक्ट और अरविंद ग्रुप जैसी कंपनियों के साथ नेतृत्व की भूमिका में काम किया है।

अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, गिरीश अग्रवाल ने कहा, “मैं एपीएम टर्मिनल्स पिपावाव के विकास के अगले चरण का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हूं। हमारे ग्राहकों और साझेदारों को हमारी क्षमताओं पर बहुत भरोसा है, और हम निर्बाध व्यापार अनुभव प्रदान करके बार को और ऊंचा करना जारी रखेंगे।

About Manish Mathur