TECNO PHANTOM X2 भारत में दुनिया के पहले 4nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 5G चिपसेट के साथ लॉन्च

नई दिल्ली, जनवरी 6, 2023: इनोवेटिव टेक्नोलॉजी ब्रांड और 70 देशों में काम करने वाले TECNO कंपनी ने आज भारतीय मार्केट में PHANTOM X2 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के जरिए प्रीमियम स्मार्टफोन कैटेगरी में एंट्री की है। पिछले महीने, ‘बियॉन्ड द एक्स्ट्राऑर्डिनरी’ थीम के साथ PHANTOM X2 सीरीज का वैश्विक लॉन्च दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में हुआ। भारत में इस स्मार्टफोन को 39,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फोन अमेजन के साथ ऑफलाइन रिटल टचपॉइंट पर भी अवेलेबल होगा। फोन की प्री-बुकिंग आज 2 जनवरी से शुरू हो गई है और इस फोन की सेल 9 जनवरी 2023 से शुरू होगी। अमेजन पर लकी 100 प्री-बुकिंग ऑर्डर और रिटेल टचपॉइंट्स पर 200 लोगों को भारत में PHANTOM X3 के लॉन्च होने पर फ्री अपग्रेड मिलेगा।

PHANTOM X2 को युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो एक ऐसा स्मार्टफोन रखने के इच्छुक है जिसमें टॉप टेक्नोलॉजी के साथ फास्ट प्रोसेसिंग और बेहतरीन डिजाइन मिले। यह स्मार्टफोन दो शानदार कलर- स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन को हाल ही में विश्व स्तर पर प्रतिष्ठित लूप डिजाइन अवार्ड से सम्मानित किया गया था, जो एक प्रतिष्ठित आर्किटेक्चर और इंटीरियर डिजाइन अवार्ड है।

PHANTOM X2 सीरीज एक अत्याधुनिक प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज है जो टेक्नो की नवीनतम तकनीकी सफलताओं को फलीभूत करती है। TECNO PHANTOM X2 में डबल कर्व्ड एमोलेड के साथ बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए अपने सेगमेंट में 64MP RGBW(G+P) OIS रियर कैमरा मिलता है, जो बेहतरीन फोटोग्राफी का वादा करता है।

TECNO Mobile India, के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने Phantom X2 के लॉन्च अवसर पर कहा, “जैसे-जैसे प्रीमियम अनुभवों की मांग बढ़ रही है, वैसे-वैसे हम भी बढ़ते हैं। हम लोगों को हाई एंड एक्सपीरियंस अच्छे प्राइस के साथ देना चाहते हैं। TECNO PHANTOM X2 इसी का एक उदाहरण है, जिसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G चिपसेट है, जो 4 एनएम फैब्रिकेशन पर बनाया गया है और 3.05GHz पर चलता है। स्मार्टफोन पावर, परफॉर्मेंस और एनर्जी एफिशियंसी के मामले में नए मानदंड स्थापित करता है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर में कैमरा और ग्राफिक्स में कई इनोवेशन भी हैं, जो PHANTOM X2 को टेक्नो यूजर्स के लिए शानदार अनुभव के साथ एक बेहतर गेमिंग और मल्टीटास्किंग स्मार्टफोन बनाने में मदद करता है।

TECNO PHANTOM X2 की यूएसपी

दुनिया का पहला 4nm डायमेंसिटी प्रोसेसर

डायमेंसिटी 9000 का मतलब बेहतर 5जी स्पीड और नेक्स्ट-जेनरेशन मल्टीटास्किंग से लेकर शानदार गेमिंग टेक्नोलॉजी, प्रोफेशनल-ग्रेड इमेजिंग और वीडियोग्राफी से लेकर उन्नत एआई और कंप्यूटिंग आर्किटेक्चर है। 4एनएम सुपर-पॉवर एफिशिएंट डाइमेंसिटी 9000 में स्पीड और फीड की सभी विशेषताएं मिलती हैं। D9000 3.05GHz पर दुनिया का पहला अल्ट्रा-कोर आर्म Cortex-X2 है जो किसी भी ऐप में तत्काल रिस्पॉन्स देता है। इसकी हाइपरइंजन 5.0 गेमिंग टेक्नोलॉजी यूजर्स को कनेक्शन ड्रॉप, एफपीएस जिटर और स्मूथ गेमप्ले का अनुभव देती है। 3जीपीपी रिलीज-16 मानक 5जी मॉडम तकनीक, 3सीसी कैरियर एग्रीगेशन (300 मेगाहर्ट्ज), 11 5जी बैंड और ड्युअल सिम ड्युअल एक्टिव मल्टीमोड के साथ यूजर्स को इसमें रुकावट-मुक्त कनेक्टिविटी मिलती है।

64MP RGBW(G+P) OIS अल्ट्रा क्लीयर नाइट कैमरा
Phantom X2 में लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 64MP RGBW+ (G+P) सेंसर है, जो ब्राइट फोटो कैप्चर करने के लिए सेंसर को 200% अधिक प्रकाश लेने की अनुमति देता है। ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन हाथ हिलने पर भी स्टेबल फोटो और वीडियो को कैप्चर करने में मदद करता है। वाइड P3 कलर गैमट, 3D-Lut और 7th Gen IMAGIQ 790 ISP प्रत्येक क्लिक पर शानदार तस्वीरें तैयार करते हैं। सुपर हाइब्रिड इमेज स्टैबलाइजेशन, डुअल वीडियो, वीडियो फिल्टर्स, वीडियो एचडीआर, वीडियो बोकेह, 4के टाइम-लैप्स, 960एफपीएस स्लो मोशन और अन्य के साथ वीडियो शूट शानदार आता है। फोन में 32MP एचडीआर सेल्फी कैमरा कई यूजर-आकर्षक मोड्स के साथ हर सेल्फी में बेहतर प्रदर्शन करता है।

बेहतरीन ब्रिलिएंट विजन के लिए कर्व एमोलेड डिस्प्ले
6.8” FHD+ फ्लेक्सिबल AMOLED 8+2bit डिस्प्ले के साथ कई सटीक रंग पैदा करता है और P3 वाइड कलर गैमट के साथ यह देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है। 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट बटरी स्मूथ अनुभव प्रदान करते हैं। TUV SUD द्वारा प्रमाणित 36-महीने की डिस्प्ले फ्लुएंसी के लिए रेटिंग, तीन साल तक इसे स्मूथनेस बनाए रखने का वादा करती है।

असाधारण यूनी-बॉडी डबल कर्व सिमेट्रिक डिजाइन

Phantom X2 में स्लिमर कैमरा मॉड्यूल के लिए बेस्ट-इन क्लास 3.5डी मून क्रेटर इंस्पायर्ड डिजाइन है। इसका 71° एर्गोनोमिक गोल्डन ग्रिप एंगल डिजाइन इसे लंबे समय तक पकड़ना आसान बनाता है। इस फोन में एएफ नैनो कोटिंग के साथ सीएनसी मेटल मिडल फ्रेम है, जो इसे बेहतरीन लुक देता है।

5160mAh हाई कैपेसिटी बैटरी

Phantom X2 में आपको बेहतरीन पावर बैकअप मिलता है। फोन का स्टैंडबाय टाइम 25 दिन और वीडियो प्लेबैक टाइम 23 घंटो का है। फोन में 45 वॉट चार्जर मिल रहा है, जो फोन को 20 मिनट में 50 पर्सेंट तक चार्ज कर देता है।

TECNO के बारे में
TECNO एक इनोवेटिव टेक्नोलॉजी ब्रांड है जिसका परिचालन पांच महाद्वीपों के 70 से अधिक देशों और क्षेत्रों में है। अपने लॉन्च के बाद से, TECNO उभरते हुए वैश्विक बाजारों में डिजिटल अनुभव में क्रांति ला रहा है। कंपनी लगातार नवीनतम तकनीकों के साथ सुंदर डिजाइन पर लगातार जोर दे रहा है। आज, TECNO अपने लक्षित बाजारों में एक मान्यता प्राप्त ब्रांड के रूप में विकसित हो गया है, जो स्मार्टफोन, स्मार्ट वियरेबल, लैपटॉप और टैबलेट, एचआईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम और स्मार्ट होम उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से अत्याधुनिक इनोवेशन प्रदान करता है। कंपनी अपनी स्टॉप एट नथिंग ब्रांड टैगलाइन के साथ दुनियाभर में अपने यूजर्स को बेस्ट टेक्नोलॉजी देने के लिए प्रतिबद्ध है। टेक्नो विभिन्न बाजारों के उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझता है और उन्हें स्थानीय इनोवेशन प्रदान करता है, जिससे वहां के यूजर्स को
अफोर्डेबल कीमत में बेस्ट टेक्नोलॉजी वाले डिवाइस मुहैया करवा सके। अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें https://www.tecno-mobile.in/home/#/

About Manish Mathur