एक्सिस बैंक ने 13 लॉयल्टी प्रोग्राम पार्टनर्स के साथ बेहतर रिवार्ड्स रिडेम्पशन प्रोग्राम लॉन्च किया

मुंबई, 09 फरवरी, 2023: भारत के निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक, एक्सिस बैंक ने पूरे उद्योग के एयरलाइन और होटल लॉयल्टी प्रोग्राम्स के सहयोग से अपना बेहतरीन रिवार्ड्स प्रोग्राम लॉन्च किया। इस प्रोग्राम के जरिए एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारक सिंगापुर एयरलाइंस (क्रिसफ्लायर), मैरियट इंटरनेशनल (मैरियट बॉनवॉय), आईटीसी होटल्स (क्लब आईटीसी), टर्किश एयरलाइंस (माइल्स और स्माइल्स), कतर एयरवेज (प्रिविलेज क्लब), यूनाइटेड एयरलाइंस (माइलेजप्लस) और अन्य सहित 13 पार्टनर्स के यहाँ अपने संचित एज रिवार्ड्स*/माइल्स आसानीपूर्वक ट्रांसफर कर सकते हैं।

बैंक द्वारा यह नया प्रस्ताव ग्राहकों को विभिन्न रिवार्ड्स में से चुनाव करने और उनकी यात्रा योजनाओं में इन्हें जोड़ने की अधिक शक्ति देता है। यह ग्राहक के अर्जित रिवार्ड्स के लिए मूल्य प्रदान करते हुए आसानीपूर्वक और आकर्षक तरीके से कन्वर्ट करने हेतु विकल्प प्रदान करता है। एक्सिस बैंक इस प्रोग्राम का विस्तार करना जारी रखेगा, जिसका उद्देश्य बैंकिंग उद्योग में सबसे बड़ा रिवॉर्ड ट्रांसफर प्रस्ताव प्रदान करना है।

यह प्रोग्राम एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के संपन्न वर्ग वाले ग्राहकों के लिए काफी दमदार है, क्योंकि वे सभी भागीदारों के बीच त्वरित रूपांतरण का लाभ उठा सकते हैं। उदाहरण के तौर पर, एक्सिस मैग्नस क्रेडिट कार्ड रखने वाला ग्राहक 25,000 एक्सिस एज रिवार्ड पॉइंट्स (1 लाख के मासिक खर्च पर अर्जित) को 20,000 क्रिसफ्लायर माइल्स में बदल सकता है – जो सिंगापुर एयरलाइंस पर मुंबई से सिंगापुर के लिए एकतरफा इकोनॉमी क्लास सेवर अवार्ड टिकट के लिए रिडीम करने योग्य है!

इस लॉन्च के बारे में बताते हुए, एक्सिस बैंक के प्रेसिडेंट और हेड- कार्ड्स एंड पेमेंट्ससंजीव मोघे ने कहा, “हम ग्राहकों के लिए मूल्य प्रस्तावों को मजबूत करने और सुविधा पर प्रीमियम लाभ देने के लिए नवाचार-आधारित साझेदारी मॉडल पर लगातार काम कर रहे हैं। इस प्रयास में, हमने एयरलाइनों और हॉस्पिटैलिटी समूहों में लॉयल्टी प्रोग्राम पार्टनर्स के साथ भागीदारी की है। हमने देखा है कि यात्रा खंड हमारे ग्राहकों के लिए उच्च जुड़ाव वाला क्षेत्र है और हमारा सर्वोत्तम कोटि का यह रिवार्ड्स प्रस्ताव हमारे ग्राहकों की यात्रा योजनाओं में अत्यधिक मूल्य जोड़ देगा।”

About Manish Mathur