शाओमी इंडिया और वी ने अपने उपभोक्ताओं को 5 जी का अनुभव प्रदान करने के लिए एक दूसरे के साथ की साझेदारी

मुंबई 30 मार्च, 2023ः 18, 5 जी इनेबल्ड शाओमी एवं रैडमी स्मार्टफोन्स की व्यापक रेंज को सफलतापूर्वक टेस्ट किया गया और लाॅन्च के बाद वी 5 जी नेटवर्क पर इन्हें सपोर्ट मिलेगा

देश के जाने-माने स्मार्टफोन ब्राण्ड शाओमी इंडिया ने उपभोक्ताओं को 5 जी का सहज अनुभव प्रदान करने के लिए वोडाफोन आइडिया (वी) के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के चलते आॅपरेटर द्वारा सेवाओं का लाॅन्च किए जाने के बाद शाओमी और रैडमी के स्मार्टफोन यूज़र्स वी 5 जी पर डेटा का बेहतर अनुभव पा सकेंगे। शाओमी और रैडमी पोर्टफोलियो की 18 डिवाइसेज़ की व्यापक रेंज को वी 5 जी पर सफलतापूर्वक टेस्ट किया गया है, जो थ्व्ज्। अपडेट्स के बाद नेटवर्क को सपोर्ट करेंगी। वी द्वारा 5 जी नेटवर्क के कमर्शियल लाॅन्च के बाद उपभोक्ताओं को अपनी प्रेफर्ड नेटवर्क सेटिंग को 4 जी से बदलकर 5 जी करना होगा।

इनेबल्ड डिवाइसेज़ मेें शाओमी 13 प्रो, रैडमी नोट 12 प्रो 5 जी, रैडमी नोट 12 प्रो प्लस 5 जी, रैड मी नोट 12 5 जी, शाओमी 12 प्रो, एमआई 11 अल्ट्रा, एमआई 11 एक्स प्रो, शाओमी 11 टी प्रो 5 जी, शाओमी 11 लाईन एनई 5 जी, रैडमी 11 प्राइम 5 जी, रैडमी के50 आई, रैडमी नोट 11 टी 5 जी, रैडमी नोट 11 प्रो 5 जी, एमआई 11 एक्स, एमआई 10, एमआई 10 टी, एमआई 10 टी प्रो और एमआई 10 आई।

आने वाले कल को कनेक्टेड बनाने और भारत में 5 जी की क्षमताओं का लाभ उठाने के लिए शाओमी और वी ने अनफिल्टर्ड 5 जी नेटवर्क के साथ अपने उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए एक दूसरे के साथ हाथ मिलाया है। शाओमी इंडिया और वी ने नई दिल्ली में शाओमी और रैडमी5 जी डिवाइसेज़ पर नेटवर्क की व्यापक टेस्टिंग की है।

वी उपभोक्ताओं एवं उद्यमों के लिए भारत विशिष्ट 5 जी यूज़र केसेज़ के विकास हेतु टेक्नोलाॅजी लीडर्स, डोमेन विशेषज्ञों, स्टार्ट-अप्स एवं डिवाइस ओईएम के साथ मिलकर काम करता रहा है।

शाओमी इंडिया देश भर के उपभोक्ताओं को उचित दामों पर सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलाॅजी का अनुभव प्रदान कर टेक्नोलाॅजी के लोकतांत्रीकरण के लिए प्रतिबद्ध है।

About Manish Mathur