कल्याण ज्वैलर्स के आकर्षक ऑफर के साथ अक्षय तृतीया पर इस बार अपने घर में लाएं सुख-समृद्धि

नेशनल, 15 अप्रैल, 2023- देश के अग्रणी और सबसे पसंदीदा ज्वैलरी ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स ने आज अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर अपना विशेष अभियान शुरू करने की घोषणा की है। ज्वैलरी ब्रांड ने सभी आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25% की छूट की घोषणा की है, मेकिंग चार्ज 5% से शुरू होगा। इस अक्षय तृतीया पर ब्रांड के निष्ठावान ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स के मुहूर्त कलेक्शन के नवीनतम आभूषण डिजाइनों की उत्कृष्ट रेंज के साथ ‘फेस्टिवल ऑफ वेल्थ’ का जश्न मना सकते हैं। साथ ही, और आभूषणों की खरीद पर आकर्षक छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’, जो बाजार में सबसे कम है और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है, एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए लागू होगी। इस अक्षय तृतीया ऑफर का लाभ केवल दिल्ली में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में 31 मई, 2023 तक उठाया जा सकता है। एक यादगार उपहार के तौर पर ग्राहक, कल्याण ज्वैलर्स से खरीदे गए सोने के सिक्के भी उपहार में दे सकते हैं, जो सौभाग्य और समृद्धि के प्रतीक माने जाते हैं।

इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘अक्षय तृतीया हमेशा सोने की खरीदारी का पर्याय रहा है। कल्याण ज्वैलर्स में, हम अपने ग्राहकों की आभूषणों की खरीदारी से जुड़ी भावनाओं को समझते हैं। हम खरीदारी के अनुभव को नया रूप देने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं, मौजूदा उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने से लेकर एक बेहतर इको सिस्टम बनाने की दिशा में बड़े कदम उठाने तक। इन ऑफर्स के माध्यम से हमारा लक्ष्य ग्राहकों के अनुभव को पहले से भी बेहतर बनाना है, साथ ही यह सुनिश्चित करना है कि हमारे ग्राहक इस अक्षय तृतीया पर ज्वैलरी की खरीदारी पर अधिकतम लाभ उठा सकें।’’

कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं, और इन्हें शुद्धता संबंधी अनेक परीक्षणों से गुजारा जाता है। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो सोने की शुद्धता, गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

अक्षय तृतीया पर कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स जैसे मुहूर्त- वेडिंग ज्वेलरी लाइन, मुद्रा- दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह- टेंपल ज्वेलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया- सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी- अनकट डायमंड्स, अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा – शादी के हीरे, हेरा – रोजमर्रा पहनने वाले हीरे, रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण, और हाल ही में लॉन्च हुई लीला – रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण जैसी पूरी रेंज का भी स्टॉक होगा।
कल्याण ज्वैलर्स के ग्राहक एक लाख से अधिक समकालीन और पारंपरिक डिजाइनों के अपने पोर्टफोलियो में से अपने पसंदीदा आभूषण चुन सकते हैं। साथ ही,  रोजमर्रा के आभूषणों के साथ-साथ दुल्हन के पहनावे और उत्सव के अवसरों के लिए विशेष ज्वैलरी भी चुन सकते हैं।
ब्रांड, इसके कलेक्शंस और ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें-
https://www.kalyanjewellers.net/
T&C Apply*

About Manish Mathur