आईसीआईसीआई बैंक ने कालाडेरा गांव में अपनी नई शाखा का उद्घाटन किया

जयपुर, 20 मई 2023 : आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर जिले के कालाडेरा गांव में अपनी पहली शाखा खोली है। रीको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित इस शाखा में ग्राहकों को नकद जमा और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए एटीएम सह कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) है। मशीन चौबीसों घंटे उपलब्ध है। श्री पी.एन. शर्मासंयुक्त निदेशक एवं महाप्रबंधकजिला उद्योग एवं वाणिज्य केंद्रजयपुर ने शाखा का उद्घाटन किया।

 इस शाखा में ग्राहकों को कृषि व्यवसाय और कार्ड सेवाओं के साथ-साथ बचत और चालू खातोंसावधि और आवर्ती जमाऑटो ऋणस्वर्ण ऋण और व्यक्तिगत ऋण सहित खातोंजमा और ऋण की समस्त सुविधाएं हासिल होंगी। यह शाखा सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9:30 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक संचालित होती है।

बैंक की राजस्थान में 524 शाखाओं और 735 एटीएम का एक विस्तृत नेटवर्क हैजो राज्य में निजी क्षेत्र के बैंकों में सबसे बड़ा है। इसकी आधी शाखाएं राज्य के ग्रामीण और अर्ध शहरी क्षेत्र से संचालित होती हैं।

आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटरों, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से अपने बड़े ग्राहक आधार की सेवा करता है।

About Manish Mathur