सूफियाना शाम में फेमिली क्लब कल्चर के बीच होगी संस्कृति की बातें

जयपुर,18 मई 2023। जयपुर में एक बार फिर सूफियाना शाम सजेगी और गर्मी से गायकों के स्वर राहत देंगे। ओपन एयर में गायक मैंबर्स मीट-2023 को चीयर करेंगे। इससे जयपुर में क्लब कल्चर डवलप होगा और जयपुराइट्स को गेट टू गेदर करने का मौका मिलेगा। ये सब होगा भांकरोटा स्थित एमरल्ड गार्डन क्लब में, क्योंकि यहां पहली बार मैबर्स मीट का आयोजन सूफियाना अंदाज में किया जाएगा रहा। शुक्रवार शाम को होने वाली इस अनूठी शाम में 450 मैंबर्स की फेमिली भी हिस्सा लेगी।

पहली बार होगा आयोजन:
ये पहला मौका होगा जब क्लब में इतने मैंबर्स की मीट का आयोजन किया जाएगा। प्रेसिडेंट आर पी माथुर और ओनेबल जनरल सेकेट्री रचित माथुर ने बताया, इस दौरान फूड का बहुत महत्व रहेगा। क्योंकि जयपुर और राजस्थान के अलग-अलग शहरों की डिशेज को सर्व करके उसके बारे में जानकारी दी जाएगी।
वहीं मैंबर्स एक-दूसरे को जानेंगे और अपना परिचय देंगे। इससे कल्चर एक्सचेंज होगा। साथ ही कमेटी भी मैंबर्स से इंटरेक्ट करेगी। 19 मई की ये शाम को नई आईडेंटी और लोगो भी सबके सामने होंगे। आर.पी. माथुर ने कहा, इस दौरान 10 साल के सफर की पूरी कहानी भी गेस्ट के सामने आई जाएगी और जयपुर में फेमिली क्लब कल्चरल को डवलप किया जाएगा। हमने ये ख्वाब 15 साल पहले देखा था और गुलाबी नगरी में ऐसे आयोजन व जगह की जरूरत महसूस की। इससे परिवारों का विकास होता है और बच्चे, महिलाओं के साथ सीनियर सिटीजंस एक मंच पर आते हैं।

About Manish Mathur