टेक्नो ने स्मार्टफोन फोटोग्राफी में क्रांति लाते हुए बेस्ट सेंसर-शिफ्ट टेक्नोलॉजी और आरजीबीडब्लू प्रो सेंसर के साथ कैमन 20 सीरीज को पेश किया

नई  दिल्ली, 31 मई 2023 : प्रीमियम टेक्नोलॉजी ब्रांड टेक्नो ने अपने बहुप्रतीक्षित कैमन 20 सीरीज को पेश कर दिया है। यह सीरीज ‘अल्टीमेज- द फ्यूचर ऑफ इमेजिंग टेक्नोलॉजीज’ को लेकर आती है। कैमन 20 सीरीज भारत में  ‘कैमन एक्सप्लोरर लाउंज’ और फैशन के आकर्षक मिश्रण के साथ आती है। कंपनी ने लीला एबिएंस गुरुग्राम में इस फोन को पेश किया। इस इवेंट में 100 से अधिक प्रभावशाली कंटेंट क्रिएटर्स को पहली बार इस फोन को हाथ में लेने का मौका मिला।
विश्व स्तर पर प्रतिष्ठित कैमन 20 सीरीज उन लोगों के लिए है जो क्रांतिकारी कैमरा क्षमताओं का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं। इस फोन में लेदर फिनिश और रिफ्लेक्टिव डुअल-अपीयरेंस बैक पैनल है, जो इसे लुक और डिजाइ मेंं बेहतरीन बनाता है।

अपने सेगमेंट में फस्ट अप्रोच के तहत कैमन 20 प्रीमियर 5जी पहले सेंसर शिफ्ट ओआईएस एंटी-शेकिंग टेक्नोलॉजी, 50 एमपी आरजीबीडब्ल्यू अल्ट्रा-सेंसिटिव सेंसर और एआई एल्गोरिदम के संयोजन के साथ शानदार पोर्ट्रेट वीडियो और नाइट फोटोग्राफी पेश करता है, जो इसे अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग करता है।

कैमन 20 सीरीज के लॉन्च अवसर पर टेक्नो मोबाइल इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “ टेक्नो ने गियर बदल दिया है और हम अपने यूजर्स के लिए बेहद आकर्षक कीमत पर अपने स्मार्टफोन्स में बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी पेश कर रहे हैं। इसके जरिए हम प्रीमियम सेगमेंट में मजबूत पैठ बना रहे हैं। अपने कैमन पोर्टफोलियो के जरिए हम लगातार अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और फोटोग्राफी के अनुभव में क्रांति लाने का प्रयास करते रहते हैं।

कैमन 20 सीरीज के जरिए हम उन लोगों के लिए एक समाधान प्रस्तुत करते हैं जो असाधारण रात की फोटोग्राफी क्षमताओं की तलाश में हैं और वह किसी भी प्रकाश की स्थिति में तेज और अधिक विस्तृत वाले पिक्चर की अपेक्षा करते हैं।

स्मार्टफोन की यह नई कैमरा-केंद्रित सीरीज इनोवेटिव इमेजिंग टेक्नोलॉजी मुहैया करवाती है, जिससे एडवांस्ड पोर्टेट और वीडियो कैपेबिलिटी को आप अच्छे ढंग से सभी मोमेट्ंस के साथ कैप्चर कर पाते हैं।

टेक्नो कैमन 20 सीरीज के मुख्य बिंदु

डिजाइन और डिस्प्ले में धांसू इनोवेशन

1. फोन का पजल डिजाइन आधुनिक वास्तुकला की विखंडन शैली से प्रेरित है। टेक्नो अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांडों और अग्रणी डिजाइनरों की सौंदर्य संबंधी अवधारणाओं को जोड़ता है और अद्वितीय कैमन डिजाइन पेश करता है।
2. फोन में एमोलेड डिस्प्ले के साथ स्क्रीन पर शार्प कलर्स के लिए 100% DCI-P3 वाइड कलर गैमट के साथ 6.67” FHD+ डॉट-इन डिस्प्ले का आनंद लें।
3. फोन में प्रीमियम इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो 99.8 पर्सेंट रिक्गनाइजेशन एक्यूरेसी के साथ 0.35 सेकंड फास्टर अनलॉक की सुविधा देता है।

• बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए अपने आंतरिक फोटोग्राफर को अनलॉक करें

1. आरजीबीडब्ल्यू प्रो- टेक्नो की यह इनोवेशन आरजीबीडब्ल्यू प्रो तकनीक पारंपरिक आरजीजीबी कलर फिल्टर में “ग्रीन” ऐरे सॉल्यूशन को “व्हाइट” से बदल देती है। इस प्रकार कम रोशनी की स्थिति में 208% लाइट इनटेक कैप्चर करने की अनुमति मिलती है। 1G+6P लेंस एक प्लास्टिक लेंस को एक ग्लास से बदलकर मुख्य सेंसर तक पहुंचने पर प्रकाश का सेवन बढ़ा देती है।
2. पोर्टेट मास्टर- टेक्नो के स्मार्टफोन की प्रीमियम सीरीज पोर्ट्रेट मास्टर के साथ फोटोग्राफी का एक नया दृष्टिकोण प्रदान करती है। यूजर्स “वन शॉट परफेक्ट फोटो” के जरिए आश्चर्यजनक पोर्ट्रेट आसानी से कैप्चर कर सकता है।
3. सेंसर शिफ्ट-  टेक्नो ने कैमन 20 प्रीमियर 5जी में एसएलआर कैमरा इन-बॉडी इमेज स्टेबलाइजेशन शामिल किया है। सेंसर-शिफ्ट OIS एंटी-शेकिंग टेक्नोलॉजी वाला डिवाइस प्रति सेकंड 5,000 बार तक के झटकों की भरपाई कर अच्छी फोटो क्लिक कर सकता है।

• अद्वितीय कार्यक्षमता के लिए उबर का शक्तिशाली प्रदर्शन

1. प्रोसेसर: मीडियाटेक के नए डायमेंसिटी 8050 प्रोसेसर के साथ कंपनी इंडस्ट्री के पहले बैच के डिवाइसों में से एक कैमॅन 20 सीरीज लेकर आई है, जो उन्नत 6एनएम ऑक्टा-कोर आर्किटेक्चर के साथ चिप-मेकर्स सिग्नेचर पावर लेकर आती है।
2. स्टोरेज रैम/रोम –  बड़ी 16 जीबी रैम के साथ आपको फोन में बिना रुकावट स्नैपियर ऐप रिस्पांस मिलता है। इसके अलावा स्मूथर गेमप्ले और फास्टर स्क्रॉलिंग आपको फोन में मिलेगी। फोन में मौजूद 8जीबी LPDDR4x रैम और 8GB वर्चुअल RAM के साथ आप किसी भी तरह के मल्टीपल काम को कर सकते हैं। 512GB तक का अल्ट्रा लार्ज इंटरनल स्टोरेज हर पल एक सहज और फास्ट डेटा एक्सपीरियंस प्रदान करता है।
3. बैटरी + फास्ट चार्जिंग- कैमन 20 सीरीज में ली-पॉलिमर 5000mAh बैटरी के साथ 45W तक का फ्लैश चार्जर है जो पूरे दिन चलता है।

  • प्राइसिंग और अवलेबिलिटी
प्रॉडक्ट प्राइस कलर अवेलेबिलिटी
कैमन 20 INR14,999 प्रीडॉन ब्लैक, ग्लेशियर ग्लो , सेरेनिटी ब्लू  29t मई से सेल शुरू होगी
कैमन 20 प्रो 5G  (16GB RAM मैमोरी फ्यूजन के साथ | 128GB इंटरनल स्टोरेज) INR19,999 डार्क वेल्किन, सेरेनिटी ब्लू जून के दूसरे हफ्ते से
कैमन 20 प्रो 5G (16GB RAM मैमोरी फ्यूजन के साथ | 256GB इंटरनल स्टोरेज) INR21,999
कैमन 20 प्रीमियर 5G जल्द लॉन्च होगा जून 2023 के अंत तक

About Manish Mathur