क्रोमा का गुड लाइफ फेस्ट: घरेलू उपकरणों पर आकर्षक छूट के साथ मानसून सीजन का मज़ा लीजिए

राष्ट्रीय, 22 जुलाई 2023: क्रोमा ने अपने ग्राहकों के साथ बारिश के आगमन का जश्न मनाने के लिए मानसून अभियान – गुड लाइफ फेस्ट शुरू किया है। घरेलू उपकरणों की विशाल रेन्ज पर आकर्षक ऑफ़र और छूट देकर मानसून के मौसम को सभी के लिए आरामदायक और आनंददायक बनाना इस कैम्पेन का उद्देश्य है। सेल में वॉशिंग मशीन, वॉटर प्यूरीफायर, एयर फ्रायर, ओटीजी, माइक्रोवेव, केटल और कई अन्य घरेलू उपकरणों पर 50% तक की भारी छूट मिल रही है।

आपकी रोज़ाना ज़िन्दगी को आसान और अधिक आरामदायक बनाने वाले गैजेट खरीदें और मानसून का पूरा आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएं। क्रोमा ने अपने गुड लाइफ फेस्ट में उन घरेलू उपकरणों को शामिल किया है जो मानसून के लिए जरूरी है या जिन्हें अपग्रेड करना आवश्यक हैं।

गुड लाइफ फेस्ट की कुछ विशेषताएं इस प्रकार हैं:
• मॉर्फी ओटीजी पर 50% तक की छूट पाकर बेकिंग और रोस्टिंग का आनंद लें और अपने पाक कौशल को बढ़ाएं।
• बारिश के साथ कुछ गर्मागर्म पिने को मिल जाएं तो क्या कहने, इसीलिए क्रोमा में हैवेल्स केटल पर 48% की भारी छूट दी जा रही है।
• स्नैकिंग एसेंशियल उत्पादों की विशाल रेंज पर 50% तक की छूट पाएं।

इन विशेष ऑफर्स के अलावा, क्रोमा अपने उत्पादों पर दे रहा है 30% तक की आकर्षक छूट, जिसमें कन्वेक्शन माइक्रोवेव, ओटीजी और कई अन्य उत्पाद शामिल हैं।

कभी भी होने वाली बारिश और हवा में नमी बढ़ने के कारण कपड़े सुखाना एक मुश्किल काम हो जाता है। पारंपरिक तरीकों से कपड़े सुखाने पर कपड़े गीले, बदबूदार रह जाते हैं, उनमें मोल्ड बढ़ने का खतरा रहता है। इससे कपड़े ख़राब हो जाते हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए क्रोमा के गुड लाइफ फेस्ट ने वॉशर-ड्रायर को 12 महीनों के लिए मात्र 2071 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध कराया है। इससे ग्राहकों को एक ही उपकरण में अपने कपड़े धोने और सुखाने की सुविधा मिल सकती है।

बारिश राहत के साथ-साथ कई परेशानियां भी लेकर आती है। जमा पानी और कीचड़ के कारण दूषित पानी से होने वाली बीमारियां बढ़ती हैं। इसीलिए क्रोमा एडवांस्ड कॉपर टेक्नोलॉजी आरओ को सिर्फ 16,990 रुपये में दिया जा रहा है और आरओ वॉटर प्यूरीफायर रेंज क्रोमा स्टोर्स, croma.com और टाटानेउ ऐप पर 12 महीने के लिए सिर्फ 1,210 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर उपलब्ध है। इन वॉटर प्यूरिफायर में उन्नत फिल्टरेशन तकनीक है जो पानी से अशुद्धियों, कीटाणुओं, वायरस और हानिकारक रसायनों को हटा देती है।

क्रोमा में गुड लाइफ फेस्ट एक बेहतरीन अवसर है। अपने नज़दीकी क्रोमा स्टोर या क्रोमा वेबसाइट पर जाएं और मानसून कैम्पेन में डिस्काउंटेड उत्पादों की विशाल रेंज से जी भरकर खरीदारी करें।

About Manish Mathur