मिआ बाय तनिष्क ने जयपुर में नया स्टोर शुरू किया

28 जुलाई 2023: भारत के एक सबसे फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक मिआ बाय तनिष्क ने राजस्थान के जयपुर में अपना नया स्टोर शुरू किया है। नए स्टोर का पता – मिआ बाय तनिष्कशॉप नंबर 1टैगोर सर्किलवैशाली नगरजयपुरराजस्थान – 302021 फोन नंबर – 01414862887. स्टोर का उद्घाटन मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड सुश्री श्यामला रमणननॉर्थ 1 के रीजनल बिज़नेस मैनेजर (ज्वेलरी) श्री गुरप्रीत सिंग और फ्रेंचाइज़ी पार्टनर मेगोटिया और परिवार ने दोपहर 2 बजे किया। नए स्टोर के शुभारंभ की ख़ुशी में मिआ बाय तनिष्क ने सभी मिआ उत्पादों पर 20%* तक की आकर्षक छूट की घोषणा की है। 21 जुलाई से 23 जुलाई 2023 तक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

राजस्थान के जयपुर में 975 स्क्वायर फ़ीट के मिआ बाय तनिष्क के नए स्टोर में 14 और 18 कैरेट में बने ट्रेंडी और आधुनिक ज्वेलरी डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी उपलब्ध कराई गयी है। चमकीले सोनेशानदार हीरेचांदी और आकर्षक रंगों के स्टोन्स में बनेकई अलग-अलग डिज़ाइन्स के मिआ बाय तनिष्क के आभूषण इस स्टोर में रखे गए हैं। उपभोक्ताओं की अलग-अलग पसंद और ज़रूरतों को पूरा करने के लिएकई प्रकार के स्टड्सरिंग्सब्रेसलेट्सइयररिंग्सपेंडेंट्सनेकवेयर यहां रखे गए हैंइन सभी आभूषणों को बहुत ही खूबसूरती से बनाया गया है। मिआ बाय तनिष्क में हर दिन और हर प्रसंग के अनुरूप आभूषण आसानी से मिल जाते हैं।

मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड सुश्री श्यामला रमणन ने कहा, “आज जयपुर में हमारे नए स्टोर का शुभारंभ हो रहा है यह बहुत ही ख़ुशी की बात है। हर महिला के व्यक्तित्व की विशेषताएं होती हैं और मिआ बाय तनिष्क में हम ऐसे आभूषण प्रस्तुत करते हैं जो उनके अनोखे व्यक्तित्व को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाते हैं।  सुरुचिपूर्ण और खूबसूरत कलेक्शन्स में निपुण कारीगरों द्वारा बनाए गए हमारे आभूषण आज की महिलाओं की स्टाइल पसंद को पूरा करते हैं। गुलाबी शहर जयपुर में हमारा नया स्टोर आधुनिक और सोफिस्टिकेटेड कलेक्शन्स की विशाल श्रेणी प्रस्तुत करता है। मिनिमलिस्टिक डिज़ाइन्स पसंद करने वाली हर महिला की पसंद यहां पूरी होगी। हमारे उपभोक्ताओं को शानदार फाइन ज्वेलरी और खरीदारी का अतुलनीय अनुभव प्रदान करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।”

*शर्तें लागू हैं।

About Manish Mathur