सनस्टोन के छात्र को होम्सफाय में मिली अपने सपनों की नौकरी

जयपुर, जुलाई, 28 2023: भारत के प्रमुख उच्च शिक्षा स्टार्ट-अप्स में से एक सनस्टोन जिसकी 35 शहरों में 50 से अधिक संस्थानों के साथ सशक्त मौजूदगी है, ने विनीत का एमबीए करने का सपना पूरा किया और उन्हें एक प्रतिष्ठित कंपनी में नौकरी हासिल करने में भी मदद की है। जेईसीआरसी के छात्र विनीत को रियल एस्टेट ब्रोकरेज फर्म होम्सफाय में सेल्स मैनेजमेन्ट ट्रेनी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने 2021 में युनिवर्सिटी के एमबीए प्रोग्राम में एडमिशन लिया, जहां उन्हें सनस्टोन द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले विशेष फायदों का लाभ मिला।

सनस्टोन में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए विनीत ने कहा, ‘‘सनस्टोन से मिले अवसरों और अनुभव के लिए मैं उनका आभारी हूं। एमबीए के दौरान मुझे जो ज्ञान मिला, उसने मेरे व्यक्तिगत एवं पेशेवर जीवन को सही मायनों में बदल दिया है। उन्होंने मुझे प्लेसमेन्ट के लिए भी सहयोग प्रदान किया, जिससे मुझे अच्छी नौकरी मिली और मेरे करियर में विकास के लिए मजबूत नींव तैयार हुई है। लर्निंग के अनुकूल माहौल ने मुझे विकास के अवसर उपलब्ध कराए, मेरी एनालिटिकल क्षमता में सुधार हुआ। सनस्टोन ने लर्निंग के साथ-साथ करियर में विकास के उत्कृष्ट अवसर भी प्रदान किए हैं। मैं इस संस्थान के प्रति हमेशा आभारी रहूंगा।’’

सनस्टोन की प्लेसमेन्ट टीम जाने-माने इंडस्ट्री पार्टनर्स के सहयोग से छात्रों को इंटर्नशिप और नौकरियों के उत्कृष्ट अवसर उपलब्ध कराती है। पूरी प्रक्रिया के दौरान वे रिक्रुटर्स एवं कॉर्पोरेट पार्टनर्स के साथ मिलकर सुनिश्चित करते हैं कि छात्रों को उनकी पसंद की नौकरी मिले।

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए श्री पीयूष नांगरू, सह-संस्थापक एवं सीओओ, सनस्टोन ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हमें विनीत की लर्निंग की यात्रा में योगदान देने का अवसर मिला, हम उनकी उपलब्धियों के लिए सराहना करते हैं। सनस्टोन में हम छात्रों को सफलता के लिए ज़रूरी कौशल के साथ सशक्त बनाते हैं। यही कारण हैं कि हम उन्हें अपने एल्युमनाई नेटवर्क का आजीवन एक्सेस देते हैं, उन्हें करियर के हर मोड़ पर निरंतर सहयोग प्रदान करते हैं। उद्योग जगत के विशेषज्ञों द्वारा गहन मूल्यांकन के बाद सोच-समझ कर हमारा पाठ्यक्रम तैयार किया जाता है, जो छात्रों के लिए बेहद प्रभावी और प्रासंगिक होता है।’

सनस्टोन में हम छात्रों को कई तरह के फायदे उपलब्ध कराते हैं, उन्हें ऐसी शिक्षा प्रदान करते हैं ताकि वे आगे चलकर अपने करियर में सफल हो सकें। उद्योग-जगत के अनुकूल प्र्रशिक्षण प्रदान करने के अलावा, सनस्टोन छात्रों के लिए फाइनैंसिंग के विकल्प भी पेश करती है। उन्हें एक्सपोज़र एवं नेटवर्किंग के अवसर तथा पाठ्येत्तर क्लब्स एवं कम्युनिटीज़ का एक्सेस भी दिया जाता है। सनस्टोन चार सिद्धान्तों – शिक्षा, करियर सर्विसेज़, एक्सपोज़र और नेटवर्किंग- को ध्यान में रखते हुए शिक्षा प्रदान करती है, जो छात्रों के लिए करियर के लक्ष्यों को हासिल करने में कारगर साबित होते हैं।

About Manish Mathur