इंडसइंड बैंक का आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान ‘एंथम कंपेनियन कार्यक्रम’ रहा बेहद सफल

मुंबई, 22 नवंबर, 2023: आईसीसी के वैश्विक भागीदार इंडसइंड बैंक को आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में ‘एंथम कम्पैनियन कार्यक्रम’ की सफलता से बेहद खुशी है। इस कार्क्रम के ज़रिये इंडसइंड ने न केवल उल्लेखनीय ब्रांड उपस्थिति दर्ज की बल्कि बैंक ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपने मूल्यवान कर्मचारियों, ग्राहकों और हितधारकों के साथ संबंध को भी मज़बूत किया।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में एंथम कम्पैनियन कार्यक्रम के तहत, इंडसइंड बैंक के ग्राहकों, कर्मचारियों और हितधारकों को अपने बच्चों को मैच शुरू होने से पहले मैदान पर टीमों के वॉक आउट में भाग लेने और राष्ट्रगान को सम्मान देने, क्रिकेट विश्व कप के दौरान एक यादगार अनुभव बनाते का अवसर दिया गया। इस कार्यक्रम के तहत विभिन्न किस्म के आयोजनों के अलावा विशिष्ट ऑन-फील्ड पहुंच, आकर्षक ब्रांड सक्रियता और कुछ बेहतरीन क्रिकेट गतिविधियों को देखने का मौका देकर समग्र अनुभव को समृद्ध किया।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के एंथम कम्पैनियन कार्यक्रम ने 10 शहरों, अहमदाबाद, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, बेंगलुरु, कोलकाता, धर्मशाला, मुंबई, पुणे और लखनऊ में होने वाले 48 मैचों में 1440 बच्चों और उनके माता-पिता के लिए खेल के प्रति साझा उत्साह की भावना पैदा करते हुए यादगार पल प्रदान किया। यहां उन गौरवान्वित माता-पिता के अनुभव का ज़िक्र है, जिनके बच्चे एंथम कम्पैनियन प्रोग्राम के अंग थे:

इंडसइंड बैंक के एक ग्राहक सचिन गोगिया ने बेटी ग्रेस गोगिया के साथ बेंगलुरु में भारत बनाम नीदरलैंड मैच में भाग लिया था। उन्होंने कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि हमारी बेटी ग्रेस को एंथम कम्पैनियन कार्यक्रम के लिए खिलाड़ियों के साथ चलने का मौका दिया गया, जो 12 नवंबर 2023 को बेंगलुरु में भारत बनाम नीदरलैंड क्रिकेट मैच से ठीक पहले आयोजित किया गया था। हमारी बेटी इस अनुभव से बहुत खुश थी और इस पल को हमेशा याद रखेगी। हमारी दिवाली को इतना खास बनाने के लिए इंडसइंड बैंक को धन्यवाद।”

इंडसइंड बैंक के एक ग्राहक परमेश्वरन गोपालकृष्णन ने अपने बेटे अखिलेश गोपाल कृष्णन के साथ बेंगलुरु में इंग्लैंड बनाम श्रीलंका मैच में भाग लिया था। उन्होंने कहा, “मेरे बेटे अखिलेश कृष्णा और पूरे परिवार की ओर से, मैं अपने बेटे को एंथम कम्पैनियन कार्यक्रम के दौरान इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ होने का अनूठा अवसर देने के लिए इंडसइंड बैंक की बहुत सराहना करता हूं। यह कार्यक्रम, 26 अक्टूबर 2023 को बेंगलुरु में इंग्लैंड बनाम श्रीलंका क्रिकेट मैच से ठीक पहले आयोजित किया गया था। यह मेरे बेटे अखिलेश के लिए एक बड़ा अवसर था और उसने एंथम कम्पैनियन प्रोग्राम से साथ जुड़ने के हर पल का भरपूर आनंद लिया। इस दिन को इंडसइंड बैंक के प्रति विशेष आभार के साथ हमेशा याद किया जाएगा।”

इंडसइंड बैंक की बैंगलोर शाखा के एक कर्मचारी देबब्रत रॉय ने अपने बेटे प्रज्वल के साथ भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में भाग लिया। उन्होंने कहा, “मेरा बेटा प्रज्वल रॉय बेहद भाग्यशाली रहा कि उसे एंथम कम्पैनियन कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिला, जिसका आयोजन 8 अक्टूबर 2023 को चेन्नई में विश्व कप मैच के दौरान भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत से ठीक पहले किया गया था। इंडसइंड बैंक के कर्मचारी और गौरवान्वित पिता के रूप में, जब मैंने अपने बेटे प्रज्वल को  विश्व कप के महान खिलाड़ियों के साथ राष्ट्रगान गाते देखा तो स्टेडियम के 40,000 दर्शकों में से एक के रूप में उसे देखकर मैं रोमांच से भर उठा और लाखों लोग इसे अपने टीवी सेट पर लाइव देख रहे हैं।”

इंडसइंड बैंक की मोगा शाखा के कर्मचारी रोहित राय शर्मा अपने बेटे नवांश के साथ इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश मैच में शामिल हुए थे। उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे बच्चे का सपना सच हो गया जब उसे एंथम कम्पैनियन समारोह के लिए अपने प्रिय क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ होने का मौका मिला, जिसका आयोजन 10 अक्टूबर को धर्मशाला में इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश क्रिकेट मैच से पहले किया गया था। भारत के सबसे खूबसूरत स्टेडियम, धर्मशाला में आईसीसी विश्व कप मैच के लिए राष्ट्रगान कार्यक्रम का हिस्सा बनना, हमारे 7 वर्षीय बेटे नवांश के लिए जीवन भर की याद है। यह कार्यक्रम बच्चों को यह समझने में मदद करेगा कि जीवन में कड़ी मेहनत का महत्व है और सपने सच होते हैं!”

About Manish Mathur