दोपहिया वाहनों के लिए इंडसइंड बैंक के विशेष ऋण मेला के फायदों के साथ इस त्योहारी सीजन का अधिकतम लाभ उठाएं

मुंबई, 15 नवंबर, 2023: इंडसइंड बैंक ने आज सभी प्रमुख मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ दोपहिया वाहनों के लिए ‘लोन मेला’ शुरू किया है। ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित करने की प्रतिबद्धता के साथ, इस वर्ष का ‘लोन मेला’ ढेर सारे वित्तपोषण सौदे (फाइनेंसिंग डील) लेकर आया है, जो ग्राहकों को दोपहिया वाहन खरीदने के अपने सपनों को साकार करने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है।

दोपहिया वाहनों के वित्तपोषण पर प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों के साथ, इस ऋण मेले में आकर्षक डील पेश किए जाते हैं, जिसमें 95% तक ऑन-रोड फंडिंग, तुरंत मंजूरी और दोपहिया वाहनों के फाइनेंस पर लचीले पुनर्भुगतान विकल्प शामिल हैं।

इस ऋण मेले के एक भाग के रूप में, इंडसइंड बैंक ने त्योहार-विशिष्ट वित्तपोषण योजनाओं की पेशकश करने और ग्राहकों के लिए लाभ को अधिकतम करने के लिए प्रसिद्ध ओईएम के साथ गठजोड़ किया है। 30 नवंबर, 2023 तक चलने वाला ‘लोन मेला’ ग्राहकों को इन विशेष पेशकशों से लाभ उठाने के लिए पर्याप्त समय देता है। पूरे भारत के विभिन्न बाजारों में फैली यह पहल देश के सभी कोनों से ग्राहकों के लिए समावेशिता और पहुंच सुनिश्चित करती है। ग्राहक लोन मेला ऑफर के बारे में अधिक जानने के लिए नजदीकी इंडसइंड बैंक उपभोक्ता वित्त प्रभाग शाखा या ओईएम शोरूम पर जा सकते हैं।

यह ‘लोन मेला’ इंडसइंड बैंक की ग्राहक संतुष्टि के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इंडसइंड बैंक बैंकिंग परिदृश्य में मानक स्थापित करते हुए नवीन और ग्राहक-केंद्रित समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur