रीज़ मोटोस्पोर्ट्स एक फ्रेंचाइज़ी टीम के अधिग्रहण के साथ सिएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग में हुआ शामिल

पुणे, 16 दिसंबर, 2023: सीएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग (आईएसआरएल) ने अपने बहुप्रतीक्षित उद्घाटन सत्र में छठी दुर्जेय टीम रीज़ मोटोस्पोर्ट्स को शामिल करने की घोषणा की। रीज़ मोटो के स्वामित्व में, रीज़ मोटो स्पोर्ट्स भारतीय सुपरक्रॉस की हाई-ऑक्टेन दुनिया में एक नया आयाम जोड़ने के लिए तैयार है।

नवंबर 2022 में ब्रांड नाम “रीज़” के तहत लॉन्च किया गया, रीज़ मोटो (महनसरिया समूह के स्वामित्व वाला) तेज़ी से भारतीय परफॉरमेंस दोपहिया बाज़ार में गेम-चेंजर के रूप में उभरा है। कंपनी को भारतीय परिदृश्य में अत्याधुनिक यूरोपीय टेक्नोलॉजी और परफॉर्मेंस पेश करने और उद्योग में नए मानक स्थापित करने पर गर्व है।

मिटास के साथ अपने संयुक्त उद्यम के माध्यम से उच्च प्रदर्शन वाले टायरों के साथ रीज़ मोटो की प्रारंभिक सफलता ने व्यापक उत्पाद श्रृंखला का मार्ग प्रशस्त किया है। रीज़ मोटो जल्द ही भारतीय दोपहिया वाहन प्रेमियों के लिए प्रमुख यूरोपीय ब्रांडों के राइडिंग गियर, एक्सेसरीज़ और परिधानों की रेंज पेश करेगी। इससे देश भर में राइडर्स को स्टाइल, सुरक्षा और प्रदर्शन का सही मिश्रण हासिल होगा।

इस उद्यम के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, रीज़ मोटो और महनसरिया समूह के प्रबंध निदेशक, योगेश महनसरिया ने कहा, “अपनी स्थापना के बाद से, रीज़ मोटरस्पोर्ट्स का एक सक्रिय भागीदार और समर्थक रहा है। पिछले एक साल में, हमने 20 रेस में 50 से अधिक रेसर्स के साथ भाग लिया है और 125 से अधिक पोडियम फिनिश हासिल की है। हमारी अपनी रेसिंग टीम लॉन्च करने का निर्णय अगला तार्किक कदम है और यह राइडर्स तथा मोटरसाइकिल प्रेमियों के उत्साही समुदाय के साथ संबंध प्रगाढ़ के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।

सुपरक्रॉस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और सह-संस्थापक, वीर पटेल ने रीज़ मोटो स्पोर्ट्स का स्वागत करते हुए कहा, “रीज़ मोटो स्पोर्ट्स के शामिल होने से हमारी लीग में और भी उत्साह और विशेषज्ञता जुड़ गई है। मोटरस्पोर्ट्स के प्रति रीज़ मोटो का जुनून और समर्पण हमारे भारतीय सुपरक्रॉस रेसिंग परिदृश्य को ऊपर उठाने के लक्ष्य के साथ सहजता से मेल खाता है। हम लीग की सफलता में उनके योगदान को देखने के लिए उत्सुक हैं।”

रीज़ मोटो स्पोर्ट्स के लीग में शामिल होने के साथ, सीएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग में अब छह उल्लेखनीय टीमें शामिल हैं, जो जनवरी 2024 में शुरू होने वाले एक रोमांचक उद्घाटन सत्र के लिए मंच तैयार कर रही हैं। प्रशंसक, शानदार प्रतिस्पर्धा की उम्मीद कर सकते हैं, जो भारत में मोटरस्पोर्ट्स के अनुभव को पुनर्परिभाषित करेगी।

राइडर के पंजीकरण, खिलाड़ी की नीलामी और आईएसआरएल सीज़न 1 शेड्यूल के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया आधिकारिक एसएक्सआई वेबसाइट https://indiansupercrossleague.com/ पर लॉग इन करें।

 

About Manish Mathur