Vi_International-Roaming_MR-Insta-Adapts H6-12-23

यात्रा के इस सीज़न वी ने शुरू किया इंटरनेशनल रोमिंग कैंपेन; 100 से अधिक देशों में मात्र रु 133 प्रतिदिन पर पाएं अनलिमिटेड फ्री इनकमिंग

मुंबई, 29 दिसम्बर, 2023: इंटरनेशनल यात्रा को किफ़ायती बनाने के लिए जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी लेकर आए हैं अपना इंटरनेशनल रोमिंग कैंपेन, ताकि उपभोक्ता यात्रा के इस सीज़न का भरपूर आनंद उठा सकें। उपभोक्ताओं को ‘सही मायनों में इंटरनेशनल रोमिंग’ का अनुभव प्रदान करने के लिए वी विदेश यात्रा के दौरान अनलिमिटेड फ्री इनकमिंग लेकर आए हैं। अनलिमिटेड फ्री इनकमिंग के अलावा वी के ट्रूली अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के तहत इस सीज़न विदेश यात्रा करने वाले वी के उपभोक्ता अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग (आउटगोइंग) का लाभ भी उठा सकेंगे।

उपभोक्ताओं के लिए बजट-फ्रैंडली पैक लाने के दृष्टिकोण के साथ वी ने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स के सब्सक्रिप्शन को बेहद किफ़ायती बना दिया है। वी ने हाल ही में मात्र रु 133 प्रति दिन की मामूली शुरूआती कीमत पर 100 से अधिक देशों में फ्री इनकमिंग कॉल्स का ऑफर पेश किया है। यह ऑफर रु 3999 के इंटरनेशनल रोमिंग अनलिमिटेड पैक पर वैलिड है।

लोकप्रिय गंतव्यों के लिए ट्रूली अनलिमिटेड डेटा और कॉल्स उपलब्ध कराने के प्रयास में वी ने भारतीय यात्रियों के लिए मालदीव्स को भी नई लोकेशन के रूप में शामिल किया है। इसके साथ वी के यूज़र यूएसए, यूके, ऑस्ट्रेलिया, इटली, मलेशिया, जर्मनी,  सिंगापुर, ब्राज़ील मालदीव्स सहित दुनिया के 105 देशों में सहज वॉइस कॉल्स और डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

मालदीव्स पैक का विवरणः पैक एमआरपी- रु 2999- फायदे 100 मिनट (आउटगोइंग प्लस इनकमिंग), 5 जीबी डेटा, 10 आउटगोइंग एसएमएस, फ्री इनकमिंग एसएमएस, वैलिडिटी- 10 दिन। आउटगोइंग मिनट ओर इनकमिंग मिनट कोटा रु 3 प्रति मिनट के बाद कॉल्स रु 35 प्रति मिनट, डेटा पोस्ट कोटा के लिए रु 1 प्रति एमबी, एसएमएस पोस्ट कोटा रेट- रु 1 प्रति एसएमएस।

 

About Manish Mathur