कारलेलो (एक केपरी लोन वेंचर) ने वुमेन प्रीमियर लीग 2024 में ब्राण्ड की नई पहचान का अनावरण किया

नेशनल, 24 फरवरी, 2024: नई कार की खरीद के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म कारलेलो (एक केपरी लोन वेंचर) ने आज वुमेन प्रीमियर लीग 2024 में अपने ब्राण्ड की नई पहचान का अनावरण किया। ब्राण्ड का नया लोगो और नई टैगलाईन ‘‘नई कार? हम हैं ना, यार’ कारलेलो के दृष्टिकोण के अनुरूप ऑनलाईन नई कार की खरीद के बदलते रूझानों से मेल खाती है। यह नई पहचान उपभोक्ता उन्मुख मूल्यों के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को मजबूत बनाएगी और आज के बदलते माहौल में उनकी महत्वकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए उन्हें सशक्त बनाने में योगदान देगी।

बदलते ऑटोमोटिव स्पेस में उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयास में कारलेलो ने आगामी डब्ल्यूपीएल 2024 में यूपी वॉरियर्स को स्पॉन्सर करने के लिए उल्लेखनीय कदम बढ़़ाया है। इस साझेदारी के तहत कंपनी क्रिकेट जैसे बड़े खेल के साथ देश भर में नई शुरूआत करने जा रही है। कारलेलो टीम के लिए प्रिंसिपल पार्टनर होगी। स्पॉन्सरशिप के तहत डब्ल्यूपीएल 2024 मैचों के दौरान कारलेलो का लोगो यूपी वॉरियर्स की जर्सी पर दिखाई देगा।

कारलेलो की टैगलाईन, भारत के पहले एकमात्र नई कार की खरीद के प्लेटफॉर्म के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत बनाती है। यह प्लेटफॉर्म नई कार की खरीद से जुड़े हर पहलु के लिए व्यापक समाधान पेश करता है तथा सुविधा एवं पारदर्शिता के चलते नई कार की खरीद के लिए पसंदीदा ऑनलाईन प्लेटफॉर्म बन गया है। अपने आधुनिक एवं शार्प लुक वाला नया लोगो इस तरह से डिज़ाइन किया गया कि यह वन-स्टॉप डेस्टिशन के रूप में उपभोक्ताओं को लुभाएगा, जहां वे आसानी से ब्राउज़ कर कारों की तुलना कर सकते हैं, कई डीलर्स के साथ जुड़ सकते हैं, आसानी से टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं और सोच-समझ कर कार खरीदने का फैसला ले सकते हैं।

श्री गौरव अग्रवाल, सीईओ एवं संस्थापक, कारलेलो (एक केपरी लोन वेंचर) ने कहा, ‘‘आज के बदलते ऑटोमोटिव स्पेस में अग्रणी स्थिति पर बने रहने के लिए हमने इस बदलावकारी यात्रा की शुरूआत की है। ब्राण्ड की नई पहचान उपभोक्ताओं के साथ हमारे रिश्तों को और मजबूत बनाएगी, उन्हें आत्मविश्वास देकर नई कार की खरीद को उनके लिए बेहद आसान बना देगी। हमारा मानना है कि डब्ल्यूपीएल में यूपी वॉरियर्स के साथ साझेदारी हमें देश भर के उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में कारगर होगी, साथ ही हमारे ब्राण्ड के बारे में जागरूकता एवं इसकी लोकिप्रयता बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। हम इस साझेदारी के माध्यम से अपनी प्रमुख सेवाओं को अधिक से अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचा सकेंगे।’’

ब्राण्ड की इस नई पहचान तथा यूपी वॉरियर्स टीम के साथा साझेदारी के माध्यम से, कंपनी ने ऑटोमोटिव उद्योग में अपनी स्थिति को और अधिक मजबूतबना लिया है और उद्योग जगत में सकारात्मक बदलाव के साथ उपभोक्ताओं को नई कार की खरीद का सहज एवं सुविधाजनक अनुभव प्रदान करने केलिए निरंतर प्रयासरत है।

About Manish Mathur