जयपुर में लगेगा जावा येज्दी मोटरसाइकिल का तीन दिवसीय मेगा सर्विस कैंप

जयपुर, 21 फरवरी, 2024– जावा येज्दी मोटरसाइकिल के ग्राहकों की सुविधा के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर में तीन दिवसीय मेगा सर्विस कैंप का आयोजन किया जाएगा। हाल ही केरल में दो सफल सर्विस कैंप के बाद 23 से 25 फरवरी के दौरान जयपुर में तीन दिवसीय कैंप का आयोजन किया जाएगा। यह कैंप खास तौर पर 2019 और 2020 मॉडल के जावा मोटरसाइकिल मालिकों के लिए होगा।

सर्विस कैंप का आयोजन देव ऑटोटेक, 1-नीलकंठ कॉलोनी, विधि नगर कॉर्नर, अजमेर रोड, जयपुर – 302021, राजस्थान में आयोजित किया जाएगा।

सर्विस कैंप के दौरान 2019-2020 के जावा मोटरसाइकिलों के मालिक अपने वाहन की गहन जांच करा सकेंगे। इस दौरान कुछ चुनिंदा पार्ट्स को निशुल्क बदला भी जा सकेगा। मोटुल, अमारोन और सिएट टायर्स सहित अग्रणी मूल उपकरण आपूर्तिकर्ता ग्राहकों की सहायता के लिए सक्रिय रूप से इस कैंप में भाग लेंगे। दीर्घकालिक ग्राहक संतुष्टि के लिए निरंतर प्रतिबद्धता के क्रम में जावा येज्दी मोटरसाइकिल की तरफ से ग्राहकों के वाहन के मूल्यांकन के आधार पर उन्हें कॉम्प्लीमेंट्री एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश भी की जा रही है। इसके अतिरिक्त, अपनी मोटरसाइकिलों को अपग्रेड करने में रुचि रखने वाले मालिकों की सुविधा के लिए अलग से व्यवस्था की जाएगी, जहां वे अपने वाहन की एक्सचेंज प्राइस का सटीक आकलन करा सकेंगे।

कोचीन और कालीकट में पिछले सर्विस कैंपों की सफलता के आधार पर, जिनमें 850 से अधिक जावा मोटरसाइकिलों को सर्विस दी गई थी, ब्रांड आने वाले महीनों में कई शहरों में मेगा सर्विस कैंप आयोजित करने की योजना बना रहा है। जयपुर के बाद अगला शिविर लखनऊ, उत्तर प्रदेश में आयोजित किया जाएगा। यह पहल ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देने और एक अद्वितीय स्वामित्व अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

जावा येज्दी मोटरसाइकिलों के मालिकों को निकटतम ब्रांड डीलरशिप पर अपने स्लॉट आरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यह सुनिश्चित करने का अवसर न चूकें कि आपकी मोटरसाइकिल को सबसे बढ़िया देखभाल मिले और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता का प्रत्यक्ष अनुभव हो।

About Manish Mathur