प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के मामले में मृतक की पत्नी व प्रेमी को बहरोड़ थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edit-Swadesh Kapil

बहरोड़ (अलवर )1 सितम्बर 2020 –  अलवर जिले के बहरोड़ थाना पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के मामले में मृतक की पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इस मामले में अलवर जिले के टहला पुलिस थाना क्षेत्र के गांव घेवर निवासी मिंटू गुर्जर पुत्र भीम सिंह गुर्जर हाल निवासी नारायणी देवी कॉलेज के पीछे बहरोड़ एवं मृतक की पत्नी प्रेम देवी पत्नी स्वर्गीय जसवंत सिंह निवासी ढूडारिया को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि 2 अगस्त को घनश्याम उर्फ मिंटू ने रिपोर्ट दे की मेरे पिताजी जसवंत सिंह पुत्र झूथा राम यादव निवासी ढूंढारिया बहरोड में अपने मकान पर मृत अवस्था में मिले हैं और देखने पर गले में रस्सी बंधी हुई है और ऊपर पाइप के बंधी हुई है मुझे शक है कि मेरे पिता जी को किसी ने मारा है । पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया और फोटोग्राफी कराई ।

मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया।  उसके बाद मृतक की पत्नी प्रेम देवी के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल प्राप्त कर विश्लेषण किया गया तो पाया कि मृतक की पत्नी प्रेम देवी एवं मिंटू गुर्जर के काफी समय से प्रेम संपर्क हैं और मिंटू गुर्जर के मोबाइल से भी यह बात सामने आई कि यह काफी काफी समय तक बात करते हैं ।पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के दौरान बताया कि मृतक की पत्नी प्रेम देवी ने अनुसंधान के दौरान बताया कि मेरा पति शराब पीकर आए दिन मेरे साथ मारपीट करता था ।इसी बीच करीब 2 साल पहले मेरा संपर्क मिंटू गुर्जर से हो गया हम दोनों आपस में प्यार करने लग गए और 20 जुलाई को मृतक जसवंत द्वारा अपनी पत्नी प्रेम देवी के साथ मारपीट की तो मृतक की पत्नी प्रेम देवी ने मिंटू गुर्जर से कि  अपने प्यार को लेकर मेरा पति रोजना मारपीट करता है।

इसलिए इसे रास्ते से हटा देते हैं । प्लॉट और जमीन मेरे नाम हो जाएगी । इसलिए दोनों ने आपस में मिलकर जसवंत सिंह की हत्या की साजिश रची और 28 जुलाई को दिन से ही प्रेम देवी आरोपी मिंटू के संपर्क में रही और रात को मृतक ने रोजाना की तरह शराब पी और खाना खाकर सो गया। सोने के बाद मृतक की पत्नी ने पूर्व से रची साजिश के तहत अपने प्रेमी मिंटू गुर्जर को फोन करके बुलाया और वह मुख्य दरवाजे से कूदकर प्लॉट के अंदर आ गया । दोनों ने मृतक को तसल्ली से देखा वह गहरी नींद में सोया हुआ था उसके बाद दोनों ने तकिए से मृतक जसवंत का मुंह दबाकर हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए दोनों ने एक प्लास्टिक की रस्सी को मृतक के गले में बांध कर कमरे की टीन शेड में लगी लोहे की पाइप से बांध दिया ताकि यह लगे कि मृतक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है ।उसके बाद दोनों आरोपी बहरोड से मोटरसाइकिल पर बैठकर महेंद्रगढ़ कर चले गए और आरोपी मिंटू गुर्जर फरार हो गया आरोपियों से गहन जांच के बाद दोनों ने अपना अपराध जुर्म स्वीकार कर लिया।

About Manish Mathur