नई फॉरच्यूनर और लीजेन्डर के लिए 5,000से ज्यादा बुकिंग हासिल हुई

Editor-Manish Mathur

जयपुर 04 फरवरी 2021 : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज एलान किया कि उसे भारत में पेश किए जाने के बाद से उसे शक्तिशाली न्यू फॉरच्यूनर और एक्सक्लूसिव लीजेन्डर के लिए 5,000 से ज्यादा बुकिंग मिली है। ग्राहकों की भारी पसंद के बाद टीकेएम ने देश भर में अपने डीलर पार्टनर को नई फॉरच्यूनर और लीजेन्डर की डिलीवरी शुरू कर दी है।

फॉरच्यूनर एसयूवी वर्ग में प्रभावी है और इसमें इसकी हिस्सेदारी 53 प्रतिशत से ज्यादा है। संभावना है कि लीजेन्डर की पेशकश के बाद इसमें और वृद्धि होगी। अपनी बोल्ड स्टाइलिंग और उन्नत खासियतों के कारण यह ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया आकर्षित कर रहा है। ग्राहकों की जोरदार प्रतिक्रिया इस बात का भी सबूत है कि भारत में एसयूवी की पसंद तेजी से बढ़ रही है। इसे बेहद प्रतिस्पर्धी बाजार में फॉरच्यूनर के लिए अपनी अग्रणी स्थिति को मजबूत करना संभव है।

यह उपलब्धि हासिल होने पर अपना नजरिया साझा करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, टीकेएम ने कहा, “हम ब्रांड टोयोटा में अपने निष्ठावान ग्राहकों की निरंतर आस्था से बेहद खुश हैं और प्रभावित हुए हैं। फॉरच्यूनर और लीजेन्डर के लिए आई पूछताछ और बुकिंग की संख्या भर से हमें, “ग्राहक सबसे पहले” की अपनी सोंच की सफलता को दम मिलता है। दोनों ही एसयूवी पूरी तरह ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर तैयार किए गए हैं। इस तरह हमें एक अच्छी प्रतिक्रिया हासिल करने में सहायता मिल रही है।

हम सबसे कम समय में डिलीवरी करने के लिए कठिन परिश्रम कर रहे हैं ताकि हमारे ग्राहक भारत के सबसे प्रशंसति एसयूवी को जल्दी से जल्दी आजमा सकें। हमारे लिए नए साल की शुरुआत बहुत अच्छी रही है और हम अपने ग्राहकों को खुश करना जारी रखे हुए हैं। इसके लिए न सिर्फ और बेहतर उत्पाद पेश किए गए हैं बल्कि बिक्री के बाद की हमारी मशहूर सेवा जो पहले ही वैश्विक स्तर की है बल्कि 2021 में और बेहतर हुई है।”

2009 में पेश किए जाने के बाद से फॉरच्यूनर को इसके शक्तिशाली प्रदर्शन, बोल्ड डिजाइन और मजबूत प्रहचान के लिए जाना जाता है। एसयूवी वर्ग में फॉरच्यूनर ने एक विशेष स्थिति हासिल कर ली है। इसे ऑफ रोडिंग और शहर में चलाने के लिए पसंद किया जाता है। फॉरच्यूनर का बेजोड़ प्रदर्शन और सवारी के जोरदार आनंद ने इसे देश के एसयूवी स्वामियों के बीच निर्विवाद पसंद बना दिया है। आज की तारीख तक इस एसयूवी की 1,70,000 से ज्यादा यूनिट बिक चुकी है और निर्विवाद रूप से अपनी अग्रणी स्थिति के कारण आज भी इस वर्ग में प्रभावी है।

About Manish Mathur