पीरामल फार्मा लिमिटेड के कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिविजन ने अपने स्किन-केयर साबुन ‘टेटमोसॉल’ के विज्ञापन के लिए मनोज बाजपेयी को किया राजी

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 08 फरवरी 2021  – पीरामल फार्मा लिमिटेड के कंज्यूमर प्रोडक्ट डिविजन ने दो बार के राष्ट्रीय पुरस्‍कार से पुरस्‍कृत मनोज बाजपेयी के साथ अपने ब्रांड, टेटमोसॉल के लिए गठबंधन की आज घोषणा की। पीरामल का टेटमोसॉल, त्‍वचा की देखभाल के लिए एक औषधीय साबुन है। इसका उपयोग खुजली और त्‍वचा की अन्‍य समस्‍याओं के उपचार एवं उनसे बचाव के लिए किया जाता है।

टेटमोसॉल को 20 वर्ष से भी अधिक समय पहले विशेषज्ञों के परामर्श से विकसित किया गया और अभी, यह अपनी श्रेणी में डॉक्‍टर्स द्वारा परामर्श दिया जाने वाला नं.1 ब्रांड है। यह पूरे परिवार के लिए एक विशिष्‍ट उत्‍पाद है जो जीवनशैली को स्‍वस्‍थ रखने और त्‍वचा से संक्रमणों को दूर रखने में प्रभावी है।

इस मौके पर, पीरामल फार्मा लिमिटेड के निदेशक, नंदिनी पीरामल ने कहा, ”हमें टेटमोसॉल के लिए मनोज बाजपेयी के साथ जुड़ने की खुशी है और हमें विश्‍वास है कि यह एक फलप्रद संबंध होगा। पीरामल का टेटमोसॉल देश भर में बेहद पसंद किया जाने वाला ब्रांड है और यह अपने ब्रांड के वायदे सबका स्किन स्‍पेशलिस्‍टपर खरा उतरता है। मनोज बाजपेयी ने अपने प्रामाणिक एवं यथार्थवादी अभिनय कौशल के लिए भारत के एक प्रमुख अभिनेता के रूप में स्‍वयं को स्‍थापित किया है। यह उन्‍हें हमारे दो दशक पुराने विश्‍वसनीय ब्रांड टेटमोसॉल के लिए बेहद उपयुक्‍त बनाता है।”

पीरामल के टेटमोसॉल ब्रांड के साथ अपने गठबंधन के बारे में बताते हुए, मनोज बाजपेयी ने कहा, ”आज बाजार में अनेक साबुन उपलब्‍ध हैं, लेकिन ऐसे चंद साबुन ही हैं जो अपने वादे पर खरा उतरते हैं। टेटमोसॉल ऐसा ही एक साबुन है जिसका नियमित रूप से उपयोग करने पर इसका विशिष्ट फॉर्म्‍यूला त्‍वचा के संक्रमण को दूर रखता है। मुझे पीरामल के टेटमोसॉल का समर्थन करने की खुशी है जो एक ऐसा ब्रांड है जो अपने ‘सबका स्किन स्‍पेशलिस्‍ट’ के वादे पर खरा उतरा है। मैं इस ब्रांड द्वारा लाखों भारतीयों के जीवन को बेहतर बनाने की बात से सहमत हूं और यह मेरे सहयोग के लिए एक मजबूत प्रोत्‍साहन है।”

टेटमोसॉल ने देश के तीन लाख से अधिक केमिस्‍ट आउटलेट्स में अपनी खुदरा मौजूदगी बढ़ा ली है। यह ब्रांड केमिस्‍ट स्‍टोर्स में नं.1 बिकने वाला साबुन बनकर मेडिकेटेड साबुन बाजार में अपने पोजिशन को मजबूत बनाना चाहता है। वर्तमान में, यह ब्रांड सोप बार के रूप में उपलब्‍ध है और यह डस्टिंग पावडर एवं अन्‍य मेडिकेटेड स्किन-केयर श्रेणियों में प्रवेश कर चुका है।

About Manish Mathur