रिबॉक ने लोगों को ज्‍यादा फिट और बेहतर जीवनशैली जीने की प्रेरणा देने के लिये अपने वॉकिंग उत्‍पादों प्रॉडक्ट की श्रृंखला पेश की

Editor-Rashmi Sharma

 जयपुर 23 फरवरी 2021  –  भारत के प्रमुख फ़िट्नेस ब्रांडरिबॉक का मानना है कि लोग फ़िट्नेस और वाकिंग की गति‍विधियों के माध्‍यम से और ज्‍यादा बेहतर होंगे। रिबॉक लोगों को इस बात के लिए प्रेरित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि वो खुद को ज्‍यादा से ज्‍यादा स्‍वस्‍थ रखें। अब सेहतमंद और चुस्‍त-दुरुस्‍त रहना पहले से कहीं ज्‍यादा जरूरी हो गया है और रिबॉक चाहता है कि वह ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फ़िट्नेस की श्रेणी में लेकर आए।

 पिछले कई सालों में रिबॉक ने देखा है कि लोगों ने फिट रहने के लिए वाकिंग को एक गतिविधि के तौर पर अपनाया है। रिबॉक लोगों को इस गतिविधि को जीवनशैली में बदलाव के रूप में लेने के लिए प्रेरित करना चाहता है, और इसलिए रिबॉक की नई वॉकिंग श्रृंखला हाई क्वालिटी के प्रॉडक्टस उपलब्‍ध करायेगी। यह श्रृंखला सभी के लिए सुलभ होगी। इस श्रेणी में महिला और पुरुष दोनों के लिये नए पेश किए प्रॉडक्ट शामिल होंगेजिन्‍हें ज्‍यादा से ज्‍यादा आराम और सपोर्ट देने के लिये बनाया गया है। 

रिबॉक की वॉकिंग श्रृंखला को बेहतरीन क्वालिटी, कम्फर्ट और टेक्नोलॉजी का समर्थन प्राप्त है । इन नये प्रॉडक्टस में शामिल होने वाले कुछ नाम हैंरिबॉक एवर रोड डीएमएक्‍सलीप स्लिप ऑनइवेज़र डीएमएक्‍स लाइटरिबॉक लाइट स्लिप और अर्डारा 3.0 आदि। ये सभी उत्‍पाद वॉकिंग श्रेणी में रिबॉक के पद को और मजबूत करने के लिए तैयार हैं। कंपनी किफायती कीमतों में तकनीकी रूप से उन्‍नत और बेहतरीन गुणवत्‍ता के जूतों को बनाएगी।

 रिबॉक का वॉकिंग शू एवर रोड डीएमएक्‍स’ एडवांस्ड और सिगनेचर डीएमएक्‍स टेक्नोलॉजी से बना हुआ है। यह तकनीक  छोटेछोटे पॉड्स के साथ बनी हैजिन्‍हें मिडसोल से निकाला गया है। इसके लिये अनुरूप जियोमेट्री के साथ उसी आकार के पॉड्स आउटसोल में भी बने हैं, ताकि वाकिंग के दौरान ज्‍यादा से ज्‍यादा सपोर्ट मिल सके। इन पॉड्स को जोड़ने वाले चैनल भी मिडसोल से निकाले गये हैं और उन्‍हें आउटसोल तक ले जाया गया है। ये चैनल्‍स हवा को अंदर रोक लेते हैं ताकि वह पॉड्स के बीच में इधर-उधर चल सके। इससे ऐड़ी से लेकर अंगूठे तक को स्‍वाभाविक रूप से कुशनिंग मिलती रहती है और वाकिंग एक आरामदायक अनुभव रहता है।

अपनी वॉकिंग श्रृंखला के बारे में बताते हुएरिबॉक की ब्रांड एम्‍बेस्‍डरमलाइका अरोड़ा कहती हैं, ‘’रिबॉक इंडिया कई सालों से मेरी फ़िट्नेस का साथी रहा है। वॉकिंग उत्‍पादों की इस बेहतरीन श्रृंखला को पेश करने के लिये इस ब्रांड के साथ दोबारा जुड़ने से ज्‍यादा खुशी की बात मेरे लिये क्‍या हो सकती है। वाकिंग एक ऐसी गतिविधि है जिसे कोई भी रोजाना कर सकता है और रिबॉक इस श्रृंखला के माध्‍यम से जो आरामगुणवत्‍ता और किफायती कीमत प्रदान करता है, उससे निश्चित तौर पर देश के ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को एक फिट और बेहतर जीवनशैली जीने की प्रेरणा मिलेगी।‘’

ये उत्‍पाद पुरुषोंमहिलाओं के लिये हैं। ये यूनिसेक्‍स साइज रिबॉक स्‍टोर्स और ऑनलाइनshop4reebok.com पर उपलब्‍ध हैं और इनकी कीमतें 2,799 रुपये से शुरू हो रही हैं। अन्‍य फैशन रिटेलर्स जैसे अमेज़नफ्लिपकार्टआजियो और टाटाक्लिक पर भी वॉकिंग उत्‍पादों की यह विशाल श्रृंखला देखने को मिलेगी। 

About Manish Mathur