इंडसइंड बैंक ने अपने नए ब्रांड अभियान – ‘phirse#Jeetkahalla’ के साथ पैरा-एथलीटों की अटूट भावना को किया सलाम

मुंबई, 25 अगस्त, 2021- वर्ष 2016 में इंडसइंड बैंक ने पैरा चौंपियंस कार्यक्रम के तहत अपने पैरा-एथलीटों को सम्मानित करने के लिए एक अभियान शुरू किया था, जिसे नाम दिया गया- “#JeetkaHalla”। इस अभियान के तहतएक राष्ट्रव्यापी आंदोलन चलाते हुए देश का नाम रोशन करने में पैरा-एथलीटों के योगदान को सबके सामने लाया गया। .

इस अभियान की मूल भावना को बरकरार रखते हुए, इंडसइंड बैंक ने गोस्पोर्ट्स फाउंडेशन के सहयोग से विभिन्न खेल विषयों में अपने समर्थित पैरा-एथलीटों की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए आज से एक नया अभियान शुरू किया है। ‘phirse#Jeetkahalla’ नामक यह नया अभियान हमारे पैरा-एथलीटों द्वारा की गई कड़ी तैयारियों को दर्शाता और बताता है कि किस तरह उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए खुद को तैयार किया है।

अभियान के हिस्से के रूप में बैंक ने दिल को छू लेने वाले और एक प्रेरक गीत को भी रिलीज  किया है जो इन एथलीटों के धैर्य और दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करता है। इस गीत की अवधारणा आरके स्वामी बीबीडीओ के पार्टनर और कार्यकारी क्रिएटिव डायरेक्टर अंकुर सुमन की है। फिल्म्स राजेंद्रा द्वारा निर्मित और योगेश अग्रवाल द्वारा निर्देशित इस एंथम का उद्देश्य देश के लिए सम्मान लाने के लिए हमारे पैरा चैंपियंस के जज्बे और जोश को आगे बढ़ाना और उनका समर्थन करने के लिए हर भारतीय को प्रेरित करना है। .

नए अभियान के बारे में जानकारी देते हुए इंडसइंड बैंक के हैड-कंज्यूमर बैंक श्री सौमित्र सेन ने कहा, ‘‘वर्ष 2016 में ‘जीत का हल्ला’ अभियान की शानदार सफलता को देखते हुए हम इस बार एक ऐसा कैम्पेन आगे बढ़ाने के इच्छुक थे कि जो पैरा-स्पोर्ट्स की शक्ति में बैंक के अटूट विश्वास को जता सके। इस विचार को ध्यान में रखते हुए, हमें इस नए अभियान को लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है, जो ‘जीत का हल्ला’ की भावना को बरकरार रखता है, साथ ही हमारे पैरा-एथलीटों के दृढ़ संकल्प और ताकत को दर्शाता है, क्योंकि वे अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करते हुए मैदान जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह अभियान पैरा-एथलीटों के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे हम अपने तरीके से उस अद्भुत समुदाय में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं जिसका हम हिस्सा हैं। साथ ही साथ हम जीवन के हर क्षेत्र में भागीदार होने के अपने मुख्य मिशन पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।’’

इस पहल को व्यापक पहुंच प्रदान करने के लिए, बैंक ने एक व्यापक डिजिटल मीडिया अभियान शुरू किया है जो सटीक प्रभाव पैदा करेगा, और इन नायकों के लिए प्रोत्साहन और प्रेरणा को बढ़ाने में मदद करेगा।

About Manish Mathur