लावा ने राजस्थान में अपने उपभोक्ताओं के लिए मिलिट्री ग्रेड चैलेंज की घोषणा की

जयपुर, 30 अगस्त, 2021: भारतीय मोबाइल हैण्डसेट ब्राण्ड लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने देश के 75वें स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर 75 दिनों के विशेष मिलिट्री ग्रेड चैलेंज की घोषणा की है। इस अनूठे चैलेंज के तहत अगले 75 दिनों के दौरान लावा का फीचर फोन खरीदने वाले गुजरात और राजस्थान के उपभोक्ता खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर खरीद के 6 महीने के अंदर उनका फोन टूट जाता है, तो वे फोन की मरम्मत निःशुल्क करा सकेंगे।’

चैलेंज के बारे में बात करते हुए मुगध रजित, हैड-मार्केटिंग एवं एस एण्ड डी स्टै्रटेजी, लावा इंटरनेशनल ने कहा, ‘‘लावा के सभी फीचर फोन मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाईड हैं और इन्हें बेहतरीन बिल्ट गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। लावा के सभी फीचर फोन जांच की सख्य प्रक्रिया से होकर गुज़रते हैं, ताकि उपभोक्ताओं को फोन के टूटने-फूटने की चिंता न रहे। अपने मिलिट्री ग्रेड चैलेंज के साथ हम उपभोक्ताओं को लावा फीचर फोन के टिकाउपन और मजबूती के लिए और अधिक आश्वस्त बनाना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि उपभोक्तओं के लिए यह चैंलेज बेहद रोचक एवं महत्वपूर्ण होगा।’

लावा इंटरनेशनल के व्यापक पोर्टफोलियो में 10 स्मार्टफोन और 21 फीचर फोन शामिल हैं। ये फोन देश भर में 1.65 लाख रीटेलरों एवं 1000 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटरों के नेटवर्क के माध्यम से में सबसे प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उपलब्ध हैं।

इस चैलेंज के तहत उपभोक्ता सिर्फ मुफ्त मरम्मत का लाभ उठा सकते हैं।

 

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड

#ProudlyIndian

हम भारत में बनाते हैं, हम भारत के लिए बनाते हैं

We Make in India, We Make for India

 

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड एक अग्रणी भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो 20 से अधिक देशों में अपनी गतिविधियों का संचालन करती है। कंपनी इंटरनेशनल बाज़ार में तेज़ी से विकसित हो रही है और अपने संचालन के कई देशों में पहले से शीर्ष पायदान पर अपने आप को स्थापित कर चुकी है।

लावा हमेशा से भारत सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल में अग्रणी रही है। लावा राष्ट्र निर्माण प्रोग्राम को समर्थन देने वाला पहला मोबाइल ब्राण्ड है। इसने भारत में एक डिज़ाइन टीम का गठन किया है, इसी के साथ यह देश में फोन डिज़ाइन करने वाला पहला ब्राण्ड बन गया है। अपनी ‘डिज़ाइन इन इंडिया’ पहल के साथ लावा एकमात्र मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो सही मायनों में ‘भारत में निर्मित’ फोन बनाती है, जिसके डिज़ाइन और मैनुफैक्चरिंग का नियन्त्रण पूरी तरह से भारत में ही है।

‘लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा सक्षम बनाने’के दृष्टिकोण के साथ कंपनी की स्थापना 2009 में की गई। लावा इंटरनेशनल लिमिटेड का मुख्यालय नोएडा, उत्तरप्रदेश में है। कंपनी की मैनुफैक्चरिंग युनिट और 30,000 वर्गफीट में फैली रिपेयर फैक्टरी नोएडा में है। इसके मैनुफैक्चरिंग पलांट्स में 40 मिलियन फोन सालाना बनाने की क्षमता है।

 

About Manish Mathur