स्केचर्स इंडिया का नया आर्च फिट® ऑटम / विंटर 21 कलेक्शन, पैरों के लिए सबसे आरामदेह समाधान

भारत, 30 अगस्त 2021: स्केचर्स, द कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी™ ने भारत में आर्च फिट स्टाइल्स का ऑटम विंटर 2021 कलेक्शन लॉन्च किया है। नए आर्च फिट कलेक्शन में कैजुअल से लेकर फिटनेस तक अलग-अलग प्रकार के जूते हैं, जो हर स्थिति में सबसे बेहतरीन आराम दिलाते हैं। इस कलेक्शन में पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए जूतें उपलब्ध हैं, लगातार सक्रीय रहने वाले लोगों के लिए बहुत ही सोच-समझकर इन सपोर्टिव पेयर्स को बनाया गया है। भारत में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए स्केचर्स आर्च फिट स्नीकर्स को मिली भारी सफलता के बाद अब कंपनी आर्च सपोर्ट फुटवियर की यह विस्तारित श्रेणी लेकर आयी है।

स्केचर्स आर्च फिट फुटवियर यानि सुविधा और आराम, जो हर दिन पहनने के लिए स्नीकर्स से लेकर सैंडल तक के फुटवियर में बेहतर आर्च सपोर्ट प्रदान करते हैं। स्केचर्स आर्च फिट सिस्टम पूरे दिन आराम के लिए शॉक्स को कम करने और वजन के फैलाव को बढ़ाने के लिए पैरों को मोल्ड करने में मदद करता है। इस कलेक्शन का हर जूता वज़न में हल्का है और इनके डिज़ाइन्स पोडिअट्रिस्ट्स द्वारा 20 साल के डेटा और 120,000 अनवेटेड फुट स्कैन के आधार पर विकसित गए हैं।

चुनिंदा जोड़ियों में कई प्रकार की ट्रेडमार्क्ड स्केचर्स कम्फर्ट तकनीकों और डिज़ाइन तत्वों को शामिल किया गया है, इसमें गोवॉक आर्च फिट स्टाइल्स में अधिक ज़्यादा सपोर्ट के लिए हाई-रिबाउंड कम्फर्ट पिलर टेक्नोलॉजी™ से लेकर मैक्स कुशनिंग आर्च फ़िट स्नीकर्स में वज़न में हल्के और रेस्पॉन्सिव अल्ट्रा गो® कुशनिंग तक कई तकनीक शामिल हैं।

कलेक्शन के लॉन्च के बारे में जानकारी साझा करते हुए स्केचर्स, साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री राहुल वीरा ने कहा, स्केचर्स ने हमेशा अपने उत्पादों के माध्यम से उपभोक्ता को सबसे अधिक आराम प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है। पैरों को अधिक बेहतरीन आधार की बढ़ती हुई मांग को समझते हुए उसे पूरा करने लिए हमने स्केचर्स आर्च फिट कलेक्शन बनाया। आराम और प्रौद्योगिकी स्केचर्स की मूल विशेषताएं हैं और हमारे इस नए कलेक्शन में उनका मेल किया गया है।” 

पुरुष और महिलाओं के स्केचर्स आर्च फिट स्टाइल्स कलेक्शन की कीमतें 4799 रुपयों से आगे हैं और Skechers.in पर, साथ ही सभी स्केचर्स रिटेल दुकानों में इन्हें ख़रीदा जा सकता है।

About Manish Mathur