गार्मिन इंडिया ने नए टैक ‘अनलीश यॉर आउटडोर स्पिरिट’ के साथ मानाया आउटडोर यात्रा की सफलता का जश्न, खासी ब्लड्ज़ ने गाया यह गीत

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर, 2021ः गार्मिन लिमिटेड (NASDAQ: GRMN) की एक युनिट गार्मिन इंडिया ने अपने डिजिटल कैंपेन ‘ओपन द डोर टू द वर्ल्ड’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक नए टाइटल टैªक ‘अनलीश यॉर आउटडोर स्पिरिट’ पेश किया है। जिसे शिलोंग के लोकप्रिय बैण्ड खासी ब्लड्ज़ के द्वारा गाया गया है। यह गीत गार्मिन एडवेंचर सीरीज़- गार्मिन इंस्टिक्ट सोलर और गार्मिन फिनिक्स सोलर के साथ आउटडोर टैªवलिंग के महत्व पर रोशनी डालता है।
इस विश्वास के साथ कि हर व्यक्ति के लिए एक अलग दरवाज़ा होता है, यह डिजिटल कैंपेन ‘ओपन द डोर टू द वर्ल्ड’ को ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और यह रोमांच प्रेमियों में यात्रा की भावना को बढ़ावा दे रहा है। कई यात्रा प्रेमियों ने इस अनूठे वर्चुअल अभियान के ज़रिए यादगार अनुभव प्राप्त किए हैं।
‘अनलीश यॉर आउटडोर स्पिरिट’ गीत की अवधारणा खासी ब्लड्ज़ के द्वारा तैयार की गई है। जो यात्रा के महत्व पर रोशनी डालता है और महामारी की चुनौतियों के बावजूद फिर से सामान्य जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है। यह गीत बताता है कि किस तरह गार्मिन की डिवाइसेज़ अपने यूज़र्स को फिटनैस एवं यात्रा के लक्ष्यों को हासिल करने एवं अपने जुनून को पूरा करते रहने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।
यह गीत कई कैरेक्टर्स पर फिल्माया गया है जैसे एक डासंर जो फ्रीस्टाइल में डांस कर रही है, एक फिटनैस प्रेमी जो अपनी फिटनैस दिनचर्या का पालन कर रहा है, एक रॉक क्लाइम्बर और एक बाइसाइकल राइडर जो बीते हुुए कल पर जीत हासिल करने के लिए रोमांच के पथ पर अग्रसर है।
यह मल्टी-स्पोर्ट स्मार्ट वॉचेज़ जीपीएस नेविगेशन फीचर के साथ आती हैं जो पारम्परिक सोच को पीछे छोड़ यूज़र को नए स्थानों की यात्रा के लिए प्रेरित करती हैं।
इस गीत में डिवाइस के सोलर चार्जिंग फीचर, रग्ड एवं आकर्षक डिज़ाइन, इनकी शानदार बैटरी लाईफ के बारे में बताया गया है जो हर तरह के वातावरण को झेल जाती हैं और बैकग्राउण्ड में सुनाई दे रहे शब्दां “I’mma reach as far as the rays of the sun coz my instincts solar. Even if I’d fall I’ll rise again like a Fénix, this time I’mma be bolder” के साथ यूज़र को अपना सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेन्स देने के लिए प्रेरित करती हैं।
इस अवसर पर श्री अली रिज़वी, डायरेक्टर, गार्मिन इंडिया ने कहा, ‘‘हमारे आउटडोर डिजिटल कैंपन को को एडवेंचर प्रेमियों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है जिन्होंने इसके माध्यम से अपनी यात्रा की इच्छा को उजागर किया। बड़ी संख्या में टीकाकरण और कोविड-19 के घटते मामलों के बीच लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा है और वे रिलेक्स होकर यात्रा कर रहे हैं, ताकि वे अपनी रोज़मर्रा से ब्रेक ले सकें। यह गीत उन लोगों के प्रति सम्मान की भावना दर्शाता है जो हर दिन अपनी चुनौतियों को पार कर सकारात्मकता के मार्ग पर बढ़ते हैं और आउटडोर एडवेंचर के साथ अपनी यात्रा के जुनून को पूरा करते हैं।’’
गार्मिन के बारे मंे
बाहरी जीवन के लिए भीतर से डिज़ाइन किए गए गार्मिन के प्रोडक्ट्स वैलनैस उद्योग में क्रान्तिकारी बदलाव लेकर आए हैं। वियरेबल्स एवं हेल्थ मेज़रमेन्ट टूल्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध ये प्रोडक्ट्स हर स्तर के लोगों को स्वस्थ जीवन प्रदान करते हैं। गार्मिन का मानना है कि हर दिन इनोवेट करने और बीते कल को पीछे छोड़ आगे बढ़ने का एक नया अवसर होता है।

About Manish Mathur