गोदरेज लॉक्स ने स्मार्ट फीचर्स युक्त 100% मेड इन इंडिया डिजिटल लॉक, स्पेसटेक प्रो को लॉन्च किया

14 मई, 2022: गोदरेज लॉक्स, जो नवीन लॉकिंग समाधानों का 125 साल का युवा अग्रणी निर्माता है, ने 100% ‘मेड इन इंडिया’ डिजिटल लॉक – स्पेसटेक प्रो को लॉन्च किया। स्पेसटेक प्रो, नवीनतम हाई – टेक और आकर्षक तरीके से डिज़ाइन किया गया कीलेस होम सेफ्टी सॉल्यूशन है जो 360 – डिग्री फिंगरप्रिंट रिकग्निशन और  ऑटो – लॉकिंग जैसी सर्वाधिक उन्नत फीचर्स युक्त है। यह डाइनैमिक ताला आधुनिक घरों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है, जो घर के लिए सर्वोत्तम कोटि की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई कुछ अनूठी विशेषताएं अग्रलिखित हैं गोपनीयता मोड- जो यह सुनिश्चित करता है कि फिंगरप्रिंट या पिन,  एडजस्टेबल स्पाई कोड की मदद से भी बाहर से प्रवेश नहीं किया जा सकता है – जिससे आप किसी अजनबी की मौजूदगी में पासकोड से पहले और/या बाद में यादृच्छिक (रैंडॅम) अंक जोड़ सकते हैं, गेस्ट पिन – मेहमानों के लिए एक बार का पिन जेनरेट होता हैउपस्थिति – मेहमानों के लिए उत्पन्न एक बार पिन। यह आधुनिक घरों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों की सुंदरता के अनुरूप सिर्फ 19.2 मिमी के बॉडी वाले स्लीक डिजाइन में आती है।

अतिरिक्त फीचर्स में निम्नलिखित शामिल हैं:

  1. आपातकालीन बैटरी (माइक्रो यूएसबी):

यदि बैटरी पूरी तरह से खत्म हो जाती है, तो लॉक को संचालित करने के लिए आपातकालीन विद्युत आपूर्ति प्रदान करने के लिए बाहरी पावर बैंक का उपयोग किया जा सकता है

  1. डिजिटल कीपैड:

सहज अनुभव के लिए अत्यधिक रिस्पांसिव कीपैड

  1. कंपैटिबिलिटी:

यह ताला रिमोट और वीडियो डोर फोन के साथ कंपैटिबल है ताकि आसानीपूर्वक इसे चलाया जा सके

  1. ऑटोलॉकिंग:

मैनुअल तरीके से दरवाजा बंद करने की झंझट खत्म

  1. कम बैटरी के लिए संकेत

बैटरी कम होने पर आपको बीप ध्वनि का संकेत सुनाई देगा ताकि आप अपनी बैटरी बदल सकें

  1. पैसेज मोड:

स्विच ऑन कर दिए जाने के बाद, डेडबॉल्ट फ़ंक्शन अक्षम हो जाता है और केवल कुंडी चलती है

  1. बहु-स्तरीय वॉल्यूम नियंत्रण:

वॉल्यूम को 7 लेवल्स तक एडजस्ट कर सकते हैं और साइलेंट परिचालन के लिए इसमें म्यूट फंक्शन दिया गया है

  1. EXS तकनीक के साथ यांत्रिक ओवरराइड:

आपात स्थिति में, लॉक को EXS मैकेनिकल कुंजी से खोला जा सकता है जो दूसरों की तुलना में उच्चतर तकनीक है

  1. एंटी-कोरोसिव

लैच बॉडी पर बेहतर कोटिंग है जो संक्षारण से बचाता है। नमी को अवशोषित करने के लिए सिलिका जेल पाउच दिया गया है

आज के मिलेनियल्स उच्च तकनीक वाले उपकरणों को पसंद करते हैं जो न केवल उनके घर को सुरक्षित रखें बल्कि उनके इंटेरियर डिजाइन की शोभा भी बढ़ाए। यह डिजिटल लॉक न केवल उपयोग करने में आसान है, बल्कि यह घर को आकर्षक, आधुनिक स्टाइल भी प्रदान करता है। यह किसी भी घर की सुंदरता के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है, इसकी आकर्षक और स्लीक स्टाइल मिनिमलिस्टिक से लेकर क्लासिकल और अपस्केल फ्युचरिस्टिक वाइब तक के लिए सर्वोत्तम है। स्पेसटेक प्रो इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोगों का एक संयोजन है, जो उपयोग में आसानी के लिए सर्वोत्तम फंक्शंस से सुसज्जित है और यह पावर-हाउस 100% मेड इन इंडिया उत्पाद है। नया इलेक्ट्रॉनिक मोर्टिज़ लॉक मैकेनिकल ताले की तुलना में बेहतर घर सुरक्षा प्रदान करता है।

यह लॉक उन महत्वाकांक्षी परिवारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने घरों को विशिष्ट स्टाइल देने के साथ घर की सुरक्षा को बेहतर बनाना चाहते हैं। स्पेसटेक आपके स्थानीय हार्डवेयर की दुकान और Amazon.in पर 47,250 रु. पर उपलब्ध होगा।

About Manish Mathur