हंसाएगी भी और डराएगी भी भूल भुलैया

Editor- Manish Mathur

जयपुर 14 मईः इन दिनों सिर्फ अच्छी मूवी ही चल रही है. फिर मूवी हिंदी में हो या इंग्लिश में या किसी दूसरी भाषा में. ऑडियंस बहुत स्मार्ट है. ये कहना है बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का. 20 मई को रिलीज होने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 का प्रमोशन करने शुक्रवार को जयपुर पहुंचे कार्तिक आर्यन ने कहा कि बॉलीवुड में गंगूबाई भी चली है. आज का समय अच्छे कंटेंट के लिए है. इसमें कहीं पर भी लैंग्वेज की दीवार नहीं है.
कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.निर्माता भूषण कुमार की अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर भूल भुलैया का सीक्वल है, जो 2007 में रिलीज हुई थी. भूल भुलैया 2 में कियारा और कार्तिक के साथ तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा अहम भूमिका निभा रहे हैं. इनमें सिर्फ राजपाल यादव ही हैं, जिन्होंने पहली फिल्म में छोटे पंडित की भूमिका निभाई थी.
कार्तिक आर्यन ने कहा कि हॉरर कॉमेडी फिल्मों में एक थिन लाइन होती है. एक सुर होता है जो यदि गलत पड़ जाए तो वो फिल्म के लिए बुरा हो जाता है. हॉरर कॉमेडी फिल्म का जोनल क्रैक करना बहुत मुश्किल है. लेकिन कॉमेडी में हॉरर एलिमेंट ऐड होने से उन्हें बहुत मदद मिली. एक तरफ लोगों को डराना और दूसरी तरफ हंसाना, दोनों को एक साथ क्रैक करना डिफिकल्ट है. लेकिन यदि दोनों स्टोरी लाइन में मैच करते हैं, तो ये एक ग्रेट कंबीनेशन होता है. भूल भुलैया 2 में भी यही कंटेंट देखने को मिलेगा, जो आपको हंसाएगा भी और डराएगा भी.

About Manish Mathur