नोकिया ने नोकिया सी21 प्लस के साथ सी सीरीज पोर्टफोलियो को किया और मजबूत किया, नोकिया सी21 प्लस – खास तौर पर उन लोगों के लिए जो करते हैं खुद पर यकीन!

नई दिल्ली, भारत, 28 जुलाई, 2022 – नोकिया फोन का निर्माण करने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने आज अपनी लोकप्रिय सी-सीरीज़ को और आगे बढ़ाते हुए नोकिया सी21 प्लस को लॉन्च करने का एलान किया। सिर्फ 10,299 रुपए से शुरू होने वाला यह खूबसूरत स्मार्टफोन न सिर्फ मजबूत है, बल्कि इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी दी गई है और साथ ही इसमें वे सभी फीचर्स हैं, जिनके लिए नोकिया फोन पहचाने जाते हैं।

अपनी कीमत, खूबियों और डिज़ाइन का संयोजन नोकिया सी 21 प्लस को आज तक का पसंदीदा अल्ट्रा-बजट हैंडसेट बनाता है। इसे इस तरह से तैयार किया गया है कि यह उपभोक्ताओं के लिए स्मार्टफोन के रोजमर्रा के इस्तेमाल को और बेहतर और सरल बनाता है।

नोकिया सी21 प्लस की लॉन्चिंग के अवसर पर सनमीत सिंह कोचर, वाइस प्रेसिडेंट- इंडिया और मेना एचएमडी ग्लोबल ने कहा, ‘‘एचएमडी ग्लोबल में हम अच्छी तरह यह पहचानते हैं कि मिलेनियल्स स्मार्टफोन से क्या चाहते हैं, और इसी फीडबैक के आधार पर हम लगातार अपने स्मार्टफोन को  उच्चतम गुणवत्ता, विश्वास और स्थायित्व के साथ तैयार करने की कोशिश करते हैं। नोकिया सी21 प्लस को विशेष रूप से उन युवाओं की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आत्मविश्वास से भरपूर हैं और जो उपयोगी इनोवेशन के साथएक ब्रांड की तलाश कर रहे हैं। इसी सोच के अनुरूप हमने नोकिया सी21 प्लस के लिए अपना कैम्पेन ‘भरोसा खुद पर’ की फिलॉस्फी के आधार पर तैयार किया है। हम इस देश के कोने-कोने में रहने वाले ऐसे युवाओं से प्रेरित हैं, जो और अधिक, और बेहतर करने की इच्छा रखते हैं। इन बाजारों में हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए नोकिया स्मार्ट डिवाइस लगातार डिलीवर किए जा रहे हैं, और हम रोमांचक, उपयोगी और भरोसेमंद डिवाइसेज के साथ ऐसा करना जारी रखेंगे।’’

नोकिया सी 21 प्लस सभी प्रमुख विशिष्टताओं का सही मिश्रण है और इसके साथ जुड़ा है सबसे अच्छी कीमत पर गुणवत्ता और स्थायित्व का नोकिया भरोसा। यह खास तौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो खुद पर विश्वास करते हैं।

स्लिम डिज़ाइन में बड़ी बैटरी

नोकिया सी21 प्लस में स्लीक लुक और फील देते हुए 5050 एमएएच की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान की गई है, इस तरह ग्राहकों को तीन दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है- जिससे आप अधिक समय तक कनेक्टेड रह सकते हैं और आपको बहुत कुछ करने की सुविधा मिलती है।

मजबूत और कड़े मानकों से गुजरा गया

दुनिया में सबसे कठिन माने जाने वाले कड़े मैन्यूफेक्चरिंग स्टैंडर्ड के साथ निर्मित नोकिया सी21 प्लस के जरिये आप निश्चिंत हो सकते हैं कि इस स्मार्टफोन की बिल्ड क्वालिटी समय की कसौटी पर खरा उतरेगी। इसकी बॉडी एक इनर मेटल चेसिस और सख्त कवर ग्लास द्वारा निर्मित है – और यह आईपी52 रेटेड है – गंदगी, धूल और पानी की बूंदों से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए। इस तरह आप निश्चिंत होकर अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

सुरक्षा का जाना-पहचाना स्तर

स्मार्टफोन अक्सर लोगों की सबसे निजी जानकारी संग्रहीत करते हैं, साथ ही मनोरंजन, बैंकिंग और महत्वपूर्ण संचार के लिए एक केंद्र के रूप में कार्य करते हैं। सी-सीरीज रेंज का हिस्सा होने के नाते, नोकिया सी21 प्लस हर चीज को सुरक्षित रखने के लिए मानक के रूप में दो साल के त्रैमासिक सुरक्षा अपडेट के साथ आता है।

अतिरिक्त गोपनीयता और सुविधा के लिए, फिंगरप्रिंट और एआई फेस अनलॉक तकनीक सुनिश्चित करती है कि आप चिंता मुक्त होकर फोन का उपयोग कर सकते हैं।

क्लीन ओएस

नोकिया सी21 प्लस एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) के साथ आता है, जो एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम का एक सुव्यवस्थित संस्करण है जो बैटरी पर कोई लोड लाए बिना तेज़ डाउनलोड गति की सुविधा देता है। न्यूनतम प्रीलोड यह भी सुनिश्चित करते हैं कि आपके द्वारा चुने गए ऐप्स और सामग्री के लिए अधिक स्थान है, जिससे आपको स्टोरेज से समझौता किए बिना अपने डेटा का अधिकतम लाभ उठाने में मदद मिलती है।

जीवन के सर्वाेत्तम पलों को करें कैद

एचडीआर तकनीक के साथ 13एमपी का ड्युअल कैमरा यादगार पलों को बेहतर तरीके से कैप्चर करता है, जबकि पोर्ट्रेट, पैनोरमा और ब्यूटिफिकेशन जैसे विभिन्न मोड पेशेवर दिखने वाली ऐसी तस्वीरें बनाने में सहायता करते हैं जिन्हें आप हमेशा के लिए रख सकते हैं।

शानदार 6.5” का एचडी प्लस डिस्प्ले यह सुनिश्चित करता है कि वीडियो और तस्वीरों को बेहतर डिटेल्स के साथ देखा जा सकता है, स्क्रीन की अविश्वसनीय डेफिनेशन और क्लेरिटी के कारण ऐसा संभव होता है।

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता

नोकिया सी21 प्लस भारत में आज से डार्क सियान और वार्म ग्रे में उपलब्ध है और 3/32 जीबी और 4/64 जीबी वेरिएंट में आता है, जिनकी कीमत क्रमशः 10,299 और 11,299 है। यह डिवाइस नोकिया डॉट कॉम, रिटेल चैनलों और ईकॉमर्स साइटों पर उपलब्ध है। नोकिया डॉट कॉम से ख़रीदने पर मुफ़्त नोकिया वायर्ड बड्स की सीमित अवधि की पेशकश भी है।

Link for downloading images:

Images: https://we.tl/t-sWKjLTmq3x

Video: https://we.tl/t-8z2vtDzCdY

About Manish Mathur