वार्डविज़र्ड फूड्स एण्ड बेवरेजेज़ लिमिटेड अपने ब्राण्ड ‘‘क्विकशेफ’ के साथ गुजरात में अपनी मौजूदगी को सशक्त बना रही है; इस नवरात्रि ब्राण्ड ने राज्य के प्रमुख गरबा महोत्सवों के साथ की साझेदारी

वड़ोदरा, 26 सितम्बर, 2022: क्विकशेफ की निर्माता वार्डविज़र्ड फूड्स एण्ड बेवरेजेज़ लिमिटेड ने त्योहारों के इस सीज़न गुजरात में कई प्रमुख गरबा महोत्सवों के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस नवरात्रि क्विकशेफ राजकोट, अहमदाबाद और सूरत में रडियो मिर्ची द्वारा आयोजित कार्यक्रम रॉक एण्ड ढोल के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में डिस्प्ले और ब्रांडिंग करेगा। इसके अलावा क्विकशेफ वड़ोदरा में तीन सबसे बड़े एवं सबसे भव्य गरबा उत्सवों- द युनाईटेड वे ऑफ वड़ोदरा, लक्ष्मी विलास पैलेस हेरिटेज गरबा और आध्यशक्ति गरबा- के लिए फूड पार्टनर की भूमिका निभाएगा तथा अपने एक्सक्लुज़िव फूड स्टॉल्स भी लगाएगा। इन स्टॉल्स में आगंतुकों के लिए स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध कराए जाएंगे।
इस साझेदारी के माध्यम से क्विकशेफ वड़ोदरा के गरबा उत्सवों के दौरान आगंतुकों केे लिए अपना बेहतरीन मैन्यू पेश करेगा। इससे क्विकशेफ को ज़्यादा से ज़्यादा क्लाइंट्स के साथ जुड़ने और नए बाज़ारों में प्रवेश करने का अवसर मिलेगा, क्योंक यहां औसतन 20000 से 40000 आगंतुकों के आने की उम्मीद है। साथ ही राजकोट, अहमदाबाद और सूरत में रॉक एण्ड ढोल आयोजन के लिए टाइटल स्पॉन्सर की भूमिका निभाने से ब्राण्ड की पारदर्शिता एवं मौजूदगी बढ़ेगी।
शहर में इन महोत्सवों का बेसब्री से इंतज़ार किया जाता है। पारम्परिक गुजराती व्यंजनों से लेकर अन्तर्राष्ट्रीय व्यंजनों तक- क्विकशेफ हर किसी के लिए कुछ न कुछ लेकर आता है। वड़ोदरा में फेस्टिवल ग्राउण्ड के नज़दीक यह आयोजन अच्छी लोकेशन पर किया जा रहा है, जहां आगंतुक उत्सवों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इस बीच, रॉक एण्ड ढोल आयोजन में क्विकशेफ के ब्राण्डेड बैकड्रॉप गरबा प्रेमियों के लिए बेहतरीन सैटिंग करेंगे, जहां वे त्योहारों के परिधानों में अपनी शानदार तस्वीरें ले सकेंगे।
टपने लॉन्च के बाद से क्विकशेफ ने गुजरात में तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की है। कंपनी के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं जो क्विकशेफ के भोजन और व्यंजनों की गुणवत्ता एवं सुविधा के लिए इन्हें खूब पसंद करते हैं। इस टाइटल स्पॉन्सरशिप और एक्सक्लुज़िव फूड स्टॉल्स के माध्यम से ब्राण्ड ने ज़्यादा से ज़्यादा लोकेशनों तक अपना कारोबार बढ़ाने और अपने पोर्टफोलियो में कई और त्योहार शामिल करने का लक्ष्य रखा है।
रॉक एण्ड ढोल आयोजन के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में क्विकशेफ पूरे गुजरात से बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करेगा, जो अपने गुणवत्तापूर्ण एवं किफ़ायती भोजन के साथ पहले से उपभोक्ताओं का भरोसा जीत रहा है। क्विकशेफ भोजन के लिए भरोसेमंद एवं विश्वसनीय ब्राण्ड है जो वड़ोदरा में गरबा आयोजनों के लिए एकमात्र भोजन आपूर्तिकर्ता होगा। क्विकशेफ अपने व्यंजनों के फ्लेवर के साथ उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा।
इस साझेदारी पर बात करते हुए मिस शीतल भालेराव, चेयरपर्सन एवं एमडी, वार्डविज़र्ड फूड्स एण्ड बेवरेजेज़ ने कहा, ‘‘हम अपने क्लाइंट्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं हमारे व्यंजन उनकी पहली पसंद बन जाएं। गुजरातगरबा महोत्सव हमारे लिए उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने का बेहतरीन माध्यम हैं। वड़ोदरा के आयोजन क्विकशेफ की मौजूदगी को सशक्त् बनाएंगे, साथ ही आगंतुकों को भी व्यंजनों के ढेरों विकल्प उपलब्ध कराएंगे। रेडियो मिर्ची द्वारा आयोजित रॉक एण्ड ढोल कार्यक्रम की टाइटल स्पॉन्सरशिप, क्विकशेफ को नए बाज़ारों में मजबूती से स्थापित होने में मदद करेगी। ब्राण्ड के बारे में जागरुकता बढ़ेगी। हमें विश्वास है कि गुजरात गरबा महोत्सव के साथ हमारी यह साझेदारी बेहद कामयाब होगी। अपने स्वादिष्ट भोजन को उपभोक्ताओं की पहली पसंद बनाने के लिए कंपनी अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है, साथ ही मार्केटिंग की दिशा में भी अपने प्रयासों को जारी रखे हुए है।’
यह साझेदारी हमारे संचालन को गति प्रदान करेगी क्योंकि त्योहारों के सीजन को देखते हुए आने वाले समय में अपने विकास की अपार संभावनाएं हैं।

About Manish Mathur