जॉय ई-बाईक ने नए लॉन्च किए गए ई-स्कूटर MIHOS के लिए 18,600 बुकिंग्स पूरी कीं

वड़ोदरा, 09 फरवरी, 2023: देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के ब्राण्ड ‘जॉय ई-बाईक’ के अग्रणी निर्माता वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड (BSE Code: 538970) ने अपने नए हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर MIHOS के लिए 18,600 बुकिंग्स की उपलब्धि हासिल कर ली है। 22 जनवरी 2023 को बुकिंग शुरू करने के मात्र 15 दिनों के भीतर कंपनी को उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

MIHOS रेट्रो स्टाइल का सबसे सशक्त इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन है, जिसे रु 1.35 लाख (एक्स-शोरूम कीमत) पर ऑटो एक्स्पो 2023 में लॉन्च किया गया था। डप्भ्व्ै की डिलीवरी देश भर में चरणबद्ध तरीके से मार्च 2023 में शुरू हो जाएगी। कंपनी ने अप्रैल 2023 माह के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है, जिसकी शुरूआत 9 फरवरी 2023 से होगी। उपभोक्ताओं की सुविधा को बढ़ाने के लिए कंपनी मात्र रु 999 की मामूली लागत पर बुकिंग कर रही है।

बुकिंग की उपलब्धि पर बात करते हुए श्री यतिन गुप्ते, चेयरमैन एवं प्रबन्ध निदेशक, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें ऑटो एक्स्पो के दौरान MIHOS के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली। स्कूटर को नए मटीरियल पॉली डाइक्लोपेंटाइाईन मटीरियल के साथ मजबूत वर्ज़न में पेश किया गया है। हमें खुशी है कि स्कूटर की मांग ज़बरदस्त है और हम MIHOS की डिलीवरी को लेकर बेहद उत्सुक हैं, जो इसी साल मार्च में चरणबद्ध तरीके से शुरू कर दी जाएगी। हम उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने एवं उनकी महत्वाकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं। हम ईवी स्पेस में अपना मार्केट शेयर बढ़ाने के लिए परिणाम-उन्मुख प्रयासों को जारी रखे हुए हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले महीने में बाज़ार में उछाल के साथ हम सेल्स के ज़बरदस्त आंकड़े दर्ज करेंगे।’

उपभेक्ता कंपनी की वेबसाईट  www.joyebike.com/mihos/  एवं देश भर में 600 से अधिक ऑथोराइज़्ड डीलरशिप्स से MIHOS की निःशुल्क बुकिंग कर सकते हैं।

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड के बारे में: वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड, ब्राण्ड जॉय ई-बाईक के तहत इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेन्ट में अग्रणी ऑटो निर्माता कंपनी है। यह अपने ब्राण्ड व्योम इनोवेशन्स के माध्यम से होम अप्लायन्स बाज़ार की ज़रूरतों को भी पूरा करता है। इलेक्ट्रिक वाहन के निर्माण के क्षेत्र में बीएसई पर पहली सूचीबद्ध कंपनी होने के नाते, यह मुख्य रूप से भारत के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेन्ट को बढ़ावा देने तथा परिवहन के स्वच्छ एवं हरित विकल्पों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रयासरत है, जो पर्यावरण में सकारात्मक बदलाव ला सकें। जॉय ई-बाईक्स के माध्यम से कंपनी ईंधन पर चलने वाले पारम्परिक वाहनों का हरित विकल्प उपलब्ध कराती है। वहीं दूसरी ओर व्योम इनोवेशन्स उपभोक्ताओं के लिए उर्जा प्रभावी होम अप्लायन्सेज़ पेश करती है, इसका उद्देश्य भी हरित प्रणाली को बढ़ावा देना ही है। कंपनी का फुटप्रिन्ट भारत के 55 प्रमुख शहरों में फैला है और यह देश भर में अपने विस्तार के लिए तत्पर है।

About Manish Mathur