फादर्स डे’23 को बनाए खासः मोदीकेयर लिमिटेड की गिफ्टिंग गाईड के साथ

फादर्स डे एक खास मौका है जब हम अपने जीवन की सबसे महत्पूर्ण व्यक्ति के प्रति प्यार और स्नेह को दर्शा सकते हैं, फिर चाहे वह हमारी पिता हो, हमेशा साथ देने वाले ससुर या या ऐसा कोई भी व्यक्ति् जिसने हमें पिता जैसा प्यार दिया हो। ऐसे में फादर्स डे जैसे खास मौके पर हम उन्हें परफेक्ट तोहफ़ा देकर उन्हें यादगार अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं मोदीकेयर लिमिटेड की ओर से फादर्स डे की खास गिफ्टिंग गाईड, इन तोहफ़ों के साथ अपने पिता के प्रति आभार और स्नेह की अभिव्यक्ति कर सकते हैं और उनके लिए इस दिन को बेहद खास बना सकते हैं।

मोदीकेयर्स वैल की ओर से हेल्थ एण्ड वैलनैस प्रोडक्ट
पिता का हमारे जीवन में विशेष स्थान होता है, वे हमारे सबसे पहले सुपरहीरो होते हैं और हमें हमेशा ताकत देते हैं। वे हर ज़रूरत के समय हमेशा हमारे साथ खड़े रहकर हमें सपोर्ट करते हैं। हालांकि इन सब के बीच अक्सर वे अपने खुद के स्वास्थ्य की अनदेखी कर देते हैं। मोदीकेयर लिमिटेड अपने ब्राण्ड ‘वैल’ के तहत पेश करते हैं व्यापक न्यूट्रिशन, हेल्थ एण्ड वैलनैस प्रोडक्ट्स, जो आपकी सेहत का खास ख्याल रखते हैं। तो मोदीकेयर के इन प्रोडक्ट्स जैसे वैल कैल्शियम कॉम्प्लेक्स, वैल ऑल प्लांट प्रोटीन पाउडर, वैल मल्टीविटामिन मल्टीमिनरल, वैल विज़न हेल्थ और वैल ग्लुको हेल्थ के साथ अपने पिता के स्वास्थ्य में निवेश कीजिए।

वैल कैल्शियम कॉम्प्लैक्स- हड्डियों की डेंसिटी को सामान्य बनाए रखकर उनके विकास में मदद करता है। इसमें कैल्शियम के अलावा विटामिन डी, मैग्निशियम, विटामिन के2-7 और ज़िंक भी है जो हड्डियों को मजबूत बनाते हैं। रु 520 की कीमत पर उपलब्ध यह फॉर्मूला मांसपेशियों और तंत्रिकाओं की कार्यप्रणाली को सामान्य बनाए रखने में मदद करता है।

वैल ऑल प्लांट प्रोटीन पाउडर- यह सोय, गेंहूं और मटर के प्रोटीन का संयोजन है, इसमें मौजूद 9 ज़रूरी एमीनो एसिड शरीर के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसके 200 ग्राम पैक की कीमत रु 1080 और 500 ग्राम पैक की कीमत रु 2399 है। यह दिन भर शरीर की एनर्जी बनाए रखता है, मसल मास बनाने में मदद करता है, साथ ही सैल्स बनाने और उनकी मरम्मत में भी कारगर है।
वैल मल्टीविटामिन मल्टीमिनरल -12 सप्लीमेन्ट विटामिन, 8 ज़रूरी मिनरल्स 6 फाइटोन्यूट्रिएन्ट्स और 2 एमिनो एसिड्स से युक्त यह फॉर्मूला शरीर के विकास एवं रखरखाव के लिए उपयोगी है। इसकी कीमत रु 440 है, यह मेटाबोलिक प्रक्रिया को तेज़ कर शरीर की कार्यप्रणाली को सुगम बनाता है और शरीर की मरम्मत में कारगर है।

वैल विज़न हेल्थ पौधों पर आधारित सक्षम फॉर्मूला है जिसमें मौजूद अलसी का तेल, ल्युटिन और ज़ीज़ेंथिन जैसे अवयव आंखों को स्वस्थ बनाते हैं। रु 999 की कीमत पर उपलब्ध यह फॉर्मूला आपकी आंखों को नीली रोशनी और संवेदनशीलता से बचाता है और आंखों की नज़र तेज़ करता है।

वैल ग्लुको हेल्थ- दालचीनी, करेला, मेथी, क्रोमियम पिकोलिनेट और जिं़क के गुणों से भरपूर यह फॉर्मूला ब्लड शुगर लैवल को सामान्य बनाए रखने में मदद करता है। इसकी कीमत रु 999 है। यह कार्बोहाइड्रेट, फैट्स और प्रोटीन को पचाने में कारगर है।

मेदीकेयर की वैलोसिटी मैन्स गू्रमिंग रेंज के साथ गर्मी को भगाएं दूरः इस भीषण गर्मी के बीच मोदीकेयर की वैलोसिटी मैन्स ग्रूमिंग रेंज आपके पिता को बेहतरीन सेल्फ केयर रूटीन देगी। इस रेंज में ऑयल-क्लियर फेस वॉश से लेकर शेविंग क्रीम तक शामिल है। ये प्रोडक्ट्स रु 85 की शुरूआती कीमत पर पेश किए गए ये प्रोडक्ट्स पुरूषों की स्किनकेयर की ज़रूरतों को पूरा करते हैं। तो इस फादर्स डे अपने पिता को पर्सनल केयर रूटीन का बेहतरीन अनुभव प्रदान करें।
वैलोसिटी मैन डियोडराइज़िंग बॉडी स्प्रेः रु 228 की कीमत पर उपलब्ध यह फ्रेगरेन्स सिट्रस, लेवेंडर और मस्क नोट्स का बेहतरीन संयोजन है। यह शरीर की दुर्गंधं और जर्म्स को दूर कर लम्बे समय तक भीनी खुशबू देता है।
वैलोसिटी मैन ऑयल क्लियर फेस वॉशः विटामिन बी3 के गुणों से भरपूर यह फेस वॉश अतिरिक्त तेल, पसीने और प्रदूषण को निकाल देता है। त्वचा को ड्राय किए बिना बेहतरीन टेक्सचर देता है। इसकी कीमत मात्र रु 147 है।
वैलोसिटी मेन फेयरनैस क्रीमः रु 155 की कीमत पर उपलब्ध यह क्रीम फेयर और ब्राईट लुक देती हैं विटामिन बी3, विटामिन ई, विटामिन सी और सनस्क्रीन के गुणों के साथ यह त्वचा को पोषण प्रदान करती है। त्वचा को समय से पहले एजिंग और नुकसान से बचाती है।

वैलोसिटी मैन प्रीमियम शेविंग क्रीमः रु 127 की कीमत पर उपलब्ध यह प्रीमियम शेविंग क्रीम त्वचा को नमी देकर टोन करती है। यह रेज़र से होने वाले कट और जलन से राहत देती है। इसमें मौजूदा ग्लीसरीन और मेंथोल त्वचा को जवां और बनाते हैं।

मोदीकेयर  के श्लोका प्युरीफाइंग लाईम पील और नीम फेस वॉश के साथ चेहरे की करें खास देखभाल
मोदीकेयर  का श्लोका प्युरीफाइंग लाईम पील और नीम फेस वॉश आपके पिता को खास अनुभव देगा। यह पावरफुल क्लेंज़र अतिरिक्त तेल, पसीने, प्रदूषक और धूल को निकाल कर दिन भर त्वचा को नमी प्रदान करता है। खासतौर पर पुरूषों के लिए डिज़ाइन किया गया यह फेस ववॉश एक्ने एवं त्वचा की अन्य समस्याओं को दूर कर त्वचा की रंगत में सुधार लाता है। रु 215 की कीमत पर उपलब्ध यह फेसवॉश नीम और मेंथोल के गुणों के साथ त्वचा को नई एनर्जी प्रदान करता हैं

मेदीकेयर रेंज के सभी प्रोडक्ट्स देश भर में मोदीकेयर कन्सलटेन्ट्स के माध्यम से उपलब्ध हैं।
न्यूट्रास्युटिकल प्रोडक्ट्स चिकित्सकीय उपयोग के लिए नहीं हैं। निर्देशित मात्रा से अधिक मात्रा में सेवन न करें। अगर कोई बीमारी है तो प्रोडक्ट का सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह लें। किसी आहार के लिए विकल्प के रूप में इस्तेमाल न करें। इसका उपयोग किसी बीमारी के निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम के लिए नहीं किया जा सकता। अधिक जानकारी के लिए प्रोडक्ट पर दिया गया लेबल देखें।

About Manish Mathur