एसिक्स ने ‘साउंड माइंड, साउंड बॉडी’ के संदेश को अपनाने के लिए श्रद्धा कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया

05 जुलाई 2023: प्रमुख जापानी खेल प्रदर्शन ब्रांड, एसिक्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को एसिक्स इंडिया का नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। इस सहयोग के साथ, एसिक्स इंडिया ने ‘साउंड माइंड, साउंड बॉडी’ की अपनी विचारधारा को लगातार मजबूत करना और भारतीय महिला फिटनेस उत्साहियों के बीच ब्रांड को प्रमुखता से कायम करना है। श्रद्धा कपूर, ब्रांड के फुटवियर और महिलाओं के स्पोर्ट्सवियर सेगमेंट का समर्थन करती हुए दिखाई देंगी।

इस गठबंधन के जरिए एसिक्स इंडिया, संतुलित और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देने के साझा दृष्टिकोण के साथ अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत भी करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि स्टाइल और आराम के साथ कोई समझौता न हो। एसिक्स, जो अपनी समृद्ध विरासत और नवाचार के लिए प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, ने लगातार उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को वितरित किया है जो दुनिया भर में एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं।
एक अभिनेत्री के रूप में श्रद्धा कपूर की बहुमुखी प्रतिभा एसिक्स इंडिया के तन और मन दोनों के पोषण की मूल विचारधारा से पूरी तरह मेल खाती है, जिससे वह ब्रांड के लिए आदर्श फिट हैं।

इस गठबंधन के बारे में, रजत खुराना, प्रबंध निदेशक, एसिक्स इंडिया और दक्षिण एशिया, ने कहा, “हमें श्रद्धा कपूर का एसिक्स इंडिया के नए चेहरे के रूप में स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। उनका आकर्षक प्रदर्शन और फिटनेस के प्रति अटूट समर्पण हमारे ब्रांड की प्रकृति के साथ पूरी तरह से संरेखित है। मजबूत प्रशंसक आधार और प्रभावशाली उपस्थिति के साथ, वह लोगों को स्वस्थ मन और शरीर के पोषण के महत्व के बारे में प्रेरित करने और शिक्षित करने के लिए आदर्श एम्बेसडर हैं। यह गठबंधन हमारे ब्रांड की अपील को बढ़ाएगा और देश भर में हमारी पहुंच का विस्तार करेगा, एवं समग्र और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देगा।”

अपने जुड़ाव के बारे में बताते हुए, बॉलीवुड की प्रमुख सेलिब्रिटी श्रद्धा कपूर ने टिप्पणी की, “मैं एसिक्स इंडिया के साथ इस अद्भुत सहयोग को लेकर उत्साहित हूं। शारीरिक और भावनात्मक कल्याण के महत्व के बारे में बढ़ती जागरूकता ने सभी के लिए अपने समग्र स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना आवश्यक बना दिया है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है, और इन मूल्यों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना हमेशा मेरा लक्ष्य रहा है। एसिक्स इंडिया के साथ यह साझेदारी, एक ऐसे ब्रांड के साथ सहयोग है जो मेरी मान्यताओं के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। मैं इस सहयोग से बेहद प्रसन्न हूं और टीम के साथ कुछ अद्भुत काम करने की उम्मीद करती हूं।”

एसिक्स स्पोर्ट्सवियर उद्योग में एक वैश्विक अग्रणी के रूप में उभरा है, जो अपने उत्पाद पेशकशों में सहजता और प्रदर्शन को समन्वित करता है। भारत में लगातार बढ़ते चल रहे और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक समुदायों के साथ, एसिक्स इंडिया का लक्ष्य धावकों और एथलीटों के बीच पसंदीदा विकल्प बनना है। भारत भर में फैले 88 स्टोरों के साथ, एसिक्स भारतीय उपभोक्ताओं को शीर्ष गुणवत्ता वाले स्पोर्ट्सवियर और जूते प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो उन्हें चुनौतीपूर्ण कसरत को जीतने और एक सक्रिय जीवन शैली को अपनाने के लिए सशक्त बनाता है। चाहे चलना हो, प्रशिक्षण लेना-देना हो, या बस रोजमर्रा के आराम की तलाश हो, एसिक्स के उत्पाद आराम, समर्थन और शैली के अपने बेजोड़ संयोजन के साथ बेहद उपयुक्त हैं।

About Manish Mathur