आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर में शुरू की एक और नई शाखा

जयपुर, 05 जुलाई 2023- आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर में एक नई शाखा स्थापित की है। ‘पिंक सिटी’ में यह बैंक की 93वीं शाखा है। श्याम नगर में जनपथ पर स्थित इस शाखा में ग्राहकों को नकद जमा और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए एक एटीएम सह कैश रिसाइक्लर मशीन (सीआरएम) है। मशीन चौबीसों घंटे उपलब्ध है।

ज्योति माहेश्वरी फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री ज्योति माहेश्वरी ने शाखा का उद्घाटन किया।
इस शाखा में बचत और चालू खाते, सावधि और आवर्ती जमा, ऑटो ऋण, स्वर्ण ऋण और व्यक्तिगत ऋण के साथ-साथ रेमिटेन्स और कार्ड सेवाओं सहित खातों, जमाओं और ऋणों की एक विस्तृत रेंज  प्रदान की जाती है। शाखा ग्राहकों को लॉकर सुविधा भी प्रदान करती है। यह सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9:30 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक संचालित होती है।
बैंक की राजस्थान में 531 शाखाओं और 923 एटीएम का व्यापक नेटवर्क है – जो राज्य में निजी क्षेत्र के बैंकों में सबसे बड़ा है। इसकी आधी शाखाएँ राज्य के ग्रामीण और अर्ध शहरी क्षेत्र में हैं।
आईसीआईसीआई बैंक अपने बड़े ग्राहक आधार को शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से सेवा प्रदान करता है।

About Manish Mathur