PFS 23 KV

नायका और नायका फैशन की पिंक फ्राइडे सेल की सबसे बड़ी बिक्री वापस आ गई है !

25 नवंबर 2023। हम केवल गुलाबी रंग देख और सोच सकते हैं! सबसे बड़ी सेल यहां है – नायका और नायका फैशन की वार्षिक पिंक फ्राइडे सेल पहले से कहीं ज्यादा बड़ी है और यह अब दो ऐप – नायका और नायका फैशन डाउनलोड करने का आपका संकेत है! ब्यूटीवर्स ऐसे सौदों के साथ आपका इंतजार कर रहा है जो इस दुनिया से परे हैं, 2,100 से अधिक ब्रांडों पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है, जिसमें हुडा ब्यूटी, एम.ए.सी., बॉबी ब्राउन, चार्लोट टिलबरी, नायका कॉस्मेटिक्स, के ब्यूटी, लैक्मे, मेबेलिन न्यू जैसे लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं। यॉर्क और लोरियल पेरिस। भारत और दुनिया भर के सबसे लोकप्रिय ब्रांडों जैसे रिवॉल्व, साइडर, ना-केडी, गजरा गैंग, आरएसवीपी बाय ट्वेंटी ड्रेसेस पर 70 फीसदी तक की छूट पर 2800 से अधिक ब्रांडों और 6 लाख से अधिक शैलियों के साथ कल्कि फैशन सहित अन्य, नायका फैशन पर फर्स्टइनफैशन देखें।
यहां आश्चर्यजनक सौदों की एक विशेष झलक दी गई है जो आपके फ़ोन स्क्रीन के दूसरी ओर आपका इंतजार कर रहे हैं!
सुंदरता –

सर्वोत्तम लक्जरी सौदे- यूके का प्रतिष्ठित लक्जरी मेकअप ब्रांड, चार्लोट टिलबरी, अपने संपूर्ण चयन पर 25 फीसदी की भारी छूट की पेशकश कर रहा है, आप वैश्विक बेस्टसेलर हुडा ब्यूटी से सबसे प्रतिष्ठित पैलेट 50 फीसदी की छूट पर प्राप्त कर सकते हैं। यह आपके लिए हमेशा मांग में रहने वाले एम.ए.सी. और क्लिनिक को 20 फीसदी तक की छूट पर खरीदने और एस्टी लाउडर पर मुफ्त उपहार और बॉबी ब्राउन पर 1 खरीद पर 1 मुफ्त पाने का मौका है।

हर किसी का पसंदीदा – लोरियल पेरिस 35 फीसदी तक की छूट दे रहा है, मेबेलिन 45 फीसदी पर है और लोरियल प्रोफेशनल 1199 रुपए से अधिक की खरीदारी पर मुफ्त मिनी दे रहा है।

सर्वाधिक पसंदीदा – लैक्मे और नायका कॉस्मेटिक्स के बेस्टसेलर 50 फीसदी तक हैं। कलरबार के पास एक शानदार ऑफर 1 खरीद पर 1 मुफ़्त है और वैश्विक स्तर पर उनके मेकअप रेंज पर सौंदर्य प्रसाधन, ट्रेंडिंग ई.एल.एफ. भी हैं।

सुपरस्टार ब्रांड – प्रियंका चोपड़ा जोनास का एनोमली बालों के लिए आवश्यक चीजें एक खरीदो 1 मुफ्त पाओ ऑफर पर दे रहा है, और कैटरीना कैफ की अपनी के ब्यूटी पर खरीदारों के लिए 40 फीसदी की ठोस छूट है। डॉट एंड की अपने सामान पर 30 फीसदी तक की छूट दे रहा है। दूसरी तरफ , प्लम की पूरी रेंज पर फ्लेट 30 फीसदी की छूट है। द ऑर्डिनरी से स्किनकेयर स्टेपल्स को स्टॉक करने का इससे बेहतर समय नहीं है,तो 2 खरीदें और पाएं 1 मुफ्त।

फैशन- यदि आप फैशन में रुचि रखते हैं, तो नाइका फैशन ऐप में आपके लिए कुछ शानदार सौदे उपलब्ध हैं।

– वेरो मोडा, ट्वेंटी ड्रेसेस, आरएसवीपी और मिक्स्ट जैसे कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के 400 से अधिक स्टाइल पर न्यूनतम 50 फीसदी की छूट पर बेस्टसेलर के साथ अपनी अलमारी में कुछ रंगीन बनाएं। काज़ो जैसे प्रीमियम पंथ पसंदीदा ब्रांड पर 70 फीसदी तक की छूट दे रहे हैं, सिर्फ 60 फीसदी तक की छूट के साथ और 45 फीसदी तक की छूट के साथ यू.एस. पोलो एसोसिएशन।

– नायका फैशन ग्लोबल स्टोर से वैश्विक ब्रांडों पर अविश्वसनीय सौदे प्राप्त करें, जिसमें रिवॉल्व स्टाइल पर 80 फीसदी तक की छूट, एनए-केडी पर 60 फीसदी तक की छूट और साइडर पर 50 फीसद तक की छूट पर उपलब्ध है।

– बैंक को तोड़े बिना भारतीय वस्त्र की सुंदरता का आनंद लें। कल्कि फैशन पर 55 फीसदी तक की छूट और लिखा और गजरा गैंग पर 100 से अधिक शैलियों पर न्यूनतम 60 फीसदी की छूट, ओडेट पर 60 पर की छूट के साथ साथ हर ऑर्डर पर मुफ्त आभूषण।
-जब आप IYKYK, अजाई और पिपा बेला के 500 रुपये से कम के 1500 से अधिक स्टाइल के साथ रॉकस्टार की तरह एक्सेसरीज़ पहन सकते हैं, तो केवल कपड़ों पर ही क्यों रुकें, जो आपको हर अवसर के लिए सही जोड़ी देगा।
– नायका, किका और ग्लोट द्वारा एथलीजर पर कम दरों के साथ उत्सव के बाद की सभी लोलुपता को दूर करने के लिए प्रेरित हों, जो 60 फीसदी तक की छूट पर उपलब्ध है। अंत में, अमेरिकन ईगल पर न्यूनतम 30 से 50 फीसदी की छूट के साथ सर्दियों की आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक करें (अगली खरीद पर 2499 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर फ्लैट 500 रुपये)। मैडम पर न्यूनतम 30 फीसदी की छूट और मोंटे कार्लो पर न्यूनतम 10 से 40 फीसदी की छूट दी जा रही है।

अधिक जानकारी के नायका और नायका फैशन ऐप डाउनलोड करें और अभी करें खरीदारी।

About Manish Mathur